कानपुर। Tata Sky का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को कंपनी एक बड़ा फायदा देने वाली है। टाइम्स नाउ न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को एक फ्री लैंडलाइन फोन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देने जा रही है। टाटा स्काई ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस नए ऑफर का टीजर जारी किया है। इस ऑफर में कंपनी के ब्रॉडबैंड यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का आनंद उठा पाएंगे। बता दें कि इंटरनेट और कॉलिंग मार्केट में पहले से ही एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर और रिलायंस जियो फाइबर अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को लैंडलाइन फोन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहे हैं। ऐसे में टाटा स्काई भी सबको जोरदार टक्कर देने के लिए मार्केट में आ रहा है।

टाटा की टैगलाइन है- स्ट्रीम अनलिमिटेड कॉल अनलिमिटेड

बता दें कि टाटा स्काई ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग वाला यह जो ऑफर पेश किया है। उसके टीजर की टैगलाइन है 'स्ट्रीम अनलिमिटेड कॉल अनलिमिटेड' यानि कि यूजर इंटरनेट और कॉलिंग दोनों का ही अनलिमिटेड यूज़ कर पाएंगे। फिलहाल टाटा स्काई ने अपने ऑफर की लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है। बस इतना ही कहा है कि यह सुविधा जल्द ही शुरु होने वाली है।

टाटा स्काई के ब्रॉडबैंड प्‍लान 1 महीने से लेकर 12 महीनों के लिए उपलब्‍ध

बता दें कि टाटा स्काई फिलहाल मार्केट में कई तरह के अनलिमिटेड इंटरनेट वाले ब्रॉडबैंड प्लान उतार चुका है, जिनमें 1 महीने, 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने के प्लान शामिल हैं। टाटा स्काई का 1 मंथ वाला प्लान ₹900, 1000 और 11 सौ रुपए में उपलब्ध है। इन तीनों ही प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड डाटा प्रति महीने दिया जा रहा है। इन तीनों प्लान में इंटरनेट की मैक्सिमम स्पीड 25 एमबीपीएस, 50mbps और 100 एमबीपीएस तक जाएगी। इसी आधार पर तीनों मंथली प्लान के रेट में ₹100 का अंतर नजर आ रहा है।

टाटा स्काई का 3 मंथ रेंटल प्लान 2700 से लेकर 3300 रूपए तक में उपलब्ध है। इन सभी प्लान में यूजर्स को प्रति महीने अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है और इंटरनेट की स्पीड 25 से लेकर 100 एमबीपीएस के बीच होगी। हालांकि 1 महीने और 3 महीने के प्‍लान में रेट लगभग एक समान ही हैं।

टाटा स्काई का 12 महीने वाला प्लान यूजर्स के लिए कुछ सस्ता कहा जा सकता है, क्योंकि यह 9180, 10200 और 11220 के रेंटल प्‍लान में उपलब्‍ध है। पूरे साल का प्लान लेने पर यूजर्स को करीब डेढ़ से दो हजार रुपयों की बचत होगी।

Posted By: Chandramohan Mishra

Technology News inextlive from Technology News Desk

inext-banner
inext-banner