- खोराबार एरिया के युवक ने रचा था ड्रामा

- फैमिली मेंबर्स की तहरीर पर दौड़ती रही पुलिस

GORAKHPUR:

पढ़ने और सुनने में यह आपको किसी फिल्मी कहानी जैसा लगेगा, लेकिन यह है सौ फीसदी सच। जी हां, खोराबार के एक युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जो ड्रामा रचा कि उसके परिवार वाले तो परेशान हुए ही। साथ ही पुलिस महकमा भी पूरा दिन हलकान होता रहा। सूत्रों के मुताबिक प्रेम की अगन में डूबे शख्स ने अपने साथियों संग मिलकर अपने ही अपहरण की कहानी रच डाली। देर शाम मामले का खुलासा होने और युवक के घर लौटने के बाद हर किसी ने राहत की सांस ली।

Kidnapping की फैली खबर

खोराबार एरिया में दिनदहाड़े युवक के अपहरण की सूचना पर हड़कंप मच गया। बुधवार दोपहर पुलिस को यह जानकारी मिली कि बाइक सवार युवकों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है। यह खबर पाते ही एसएसपी, एसपी सिटी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। गायब युवक के फैमिली मेंबर्स की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। तमाम जगहों पर नाकेबंदी और छापेमारियों का दौर शुरू हो गया। शक के आधार पर पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी।

बाइक से ले गए युवक

जानकारी के मुताबिक युवक स्थायी रूप से सिद्धार्थनगर का रहने वाला है। उसका परिवार खोराबार केसिंदुरी-बिंदुरी में रहता है। वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इन दिनों वह घर आया हुआ है। बुधवार दोपहर दो बजे के करीब वह चौराहे पर स्थित एक चाय की दुकान पर मौजूद था। इसी बीच बाइक से आए युवकों के साथ वह चला गया। एक शख्स ने घरवालों को यह सूचना दे दी कि बाइक सवार युवक जबरन उसे उठा ले गए। परेशान घरवालों ने तत्काल पुलिस को अपहरण की सूचना दे दी।

प्रेमिका से मिलने की खातिर

करीब दो घंटे के बाद पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पूरी बात कुछ यूं निकल कर आई। अपहरण का ड्रामा रचने वाला युवक शादीशुदा है। इस बीच साथ काम करने वाली लड़की के साथ उसका अफेयर हो गया। बुधवार को उसकी प्रेमिका किसी काम से गोरखपुर आई थी। प्रेमिका के आने की खबर मिलते ही युवक उससे मिलने को बेकरार हो उठा। प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण की कहानी रच दी और कुछ घंटे के लिए गायब हो गया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा होती रही।

वर्जन

युवक का अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने ही दोस्तों के साथ गायब हो गया था। मामले में दो लोगों को उठाया गया था। पूछताछ में मामला खुला है।

-अभय मिश्रा, सीओ कैंट