- दोनों युवक एक ही युवती को बता रहे हैं अपनी प्रेमिका

- पथराव से मौके पर मची भगदड़, पुलिस ने संभाले हालात

MEERUT: एक युवती का प्यार दो युवकों पर इस कदर हावी हुआ कि दोनों में जमकर लाठी- डंडे व पत्थरबाजी हुई। जबकि दिलचस्प बात यह है कि युवती दोनों ही युवकों से नफरत करती है। इसके बावजूद भी दोनों युवक युवती को अपनी-अपनी प्रेमिका बताते हैं। साथ ही युवक एक दूसरे को युवती के रास्ते से हटने की धमकी देते रहे हैं।

हुआ पथराव

रविवार को दोनों युवक अपने-अपने साथ करीब दस-दस लड़के लेकर आए। इस बात को लेकर कहासुनी करने लगे कि युवती से मैं प्यार करता हूं। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। बात यहीं नहीं बीती दोनों ओर से पत्थरबाजी होने लगी। जिससे घटना स्थल पर भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची टीपीनगर पुलिस को आने से पहले ही दोनों पक्षों के लोग भाग निकले।

ये था मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मौहल्ला गोलाबढ़ निवासी विनय वहीं की युवती से प्रेम करता है। जबकि पावटी गांव निवासी मोनू भी उसी युवती को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहा है। विनय और मोनू ने एक दूसरे को युवती से हटने की धमकी कई बार दे रखी थी, लेकिन दोनों में से कोई पीछे नहीं हटा। रविवार को विनय नाई की दुकान पर बाल कटवा रहा था, तभी मोनू अपने साथियों संग आया और विनय पर हमला बोल दिया। सूचना पर विनय पक्ष के भी युवक मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों ओर से पथराव किया गया। मार्केट की भीड़ में भगदड़ मच गई।

वर्जन

कंट्रोल रूम की सूचना पर मैं खुद मौके पर पहुंचा था। मामला प्रेम प्रसंग में लड़ाई का है। आरोपियों के घर दबिश दी जा रही है।

-प्रशांत कपिल, एसओ टीपीनगर।