-महाराजपुर, सचेण्डी और बिठूर में हुए रोड एक्सीडेंट्स

-बाइक सवार दो मासूम समेत चार घायल, हैलट में एडमिट

KANPUR : शहर में रविवार को टै्रफिक नियम की अनदेखी से तीन हादसे हुए। जिसमें दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई, जबकि दो मासूम समेत चार लोग घायल हो गए। जिसमें पहला हादसा महाराजपुर में हुआ, जबकि दूसरा और तीसरा हादसा सचेण्डी और बिठूर में हुआ। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

ओवरटेक करने में गई जान

महाराजपुर में रविवार को मैजिक की टक्कर से बाइक सवार नन्द कुमार पासवान (क्8) की मौत हो गई। वह बिधनू के दलेल पुरवा निवासी राम भरोसे का बेटा था। उसकी छोटी बहन अरुणा की गोद भराई थी। वह महाराजपुर निवासी रिश्तेदार को लेने के लिए उनके घर जा रहा था। रास्ते में वह तेज रफ्तार से गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। तभी अचानक सामने से मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इलाकाई लोगों के मुताबिक वह गलत दिशा से गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। जिससे वह हादसे का शिकार हो गया।

बाइक पर ट्रिपलिंग बनी मौत

सचेण्डी में चकरपुर मण्डी के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार माया सिंह की मौत हो गई, जबकि उसका पति जिलेदार और बेटा श्याम गंभीर रूप से घायल हो गए। वह पति और बेटे के साथ बाइक से केशवपुरम स्थित मायके जा रही थी। जिसमें जिलेदार बाइक चला रहे थे। चकरपुर मण्डी के पास अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया। वे ट्रिपलिंग होने से बाइक संभाल नहीं पाए और ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें माया की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम और घायलों को हास्पिटल भेज दिया। इसी तरह बिठूर में वैन की टक्कर से बाइक सवार प्रेमा देवी (भ्भ्) की मौत हो गई। वह नवाबगंज के पहलवान पुरवा निवासी थी। वह पड़ोसी संजय और बेटे रमाकान्त के साथ बाइक से बिठूर गंगा नहाने जा रही थी। रास्ते में सुधांशू आश्रम के पास तेज रफ्तार वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे संजय बाइक का बैलेंस नहीं संभाल पाया और तीन बाइक समेत गिर गए। जिसमें प्रेमा की मौत हो गई।