-बिठूर में कार की टक्कर से बाइक सवार और पीछे बैठे बीबीए स्टूडेंट की मौत, महाराजपुर में ट्रक ने युवक को रौंदा,

KANPUR : बेकाबू रफ्तार ने एक बार फिर तीन जिंदगियों की सांसें छीन लीं। बीते चौबीस घंटे के दौरान तीन अलग-अलग रोड एक्सीडेंट्स में एक स्टूडेंट सहित तीन लोगों की मौत हो गई। महाराजपुर में ट्रक ने किसान को कुचल दिया। वहीं, बिठूर में कार की टक्कर से युवक की मौत हो गई, इसके अलावा बिधनू में फ्राइडे को कार की टक्कर से घायल बीबीए स्टूडेंट की मंडे को मौत हो गई।

शादी समारोह से लौट रहे थे

नर्वल निवादा निवासी भोला (44) किसान था। वह संडे को रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए थे। वह वापस घर लौट रहे थे कि नवोदय विद्यालय के पास ट्रक उनको कुचलकर निकल गया। उनकी मौके पर मौत हो गई। परिवार में पत्नी सुमन, बेटी साधना और दो बेटे सोनू और सोनू है। उधर, उन्नाव निवासी बुद्धिलाल (33) मंडे को हैलट में एडमिट बहन का हालचाल लेने आया था। वह बाइक से वापस घर जा रहा था कि बिठूर परियर पुल पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें वो गंभीर घायल हो गया। राहगीर उसको अस्पताल ले गए। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

तेज रफ्तार कार ने

बिधनू में पांडु नदी पुल के पास कार की टक्कर से घायल बीबीए स्टूडेंट सत्यम की मंडे को मौत हो गई। सत्यम बर्रा दामोदर नगर निवासी राकेश नारायण तिवारी का बेटा था। वह फ्राईडे को भाई शिवम के साथ बाइक से निकला था। पांडु नदी के पास शिवम बाइक रोककर किसी काम से चला गया। सत्यम बाइक के पास खड़ा था। तभी तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी। राहगीरों ने सत्यम को नर्सिगहोम में एडमिट कराया। जहां उसकी मंडे को इलाज के दौरान मौत हो गई।