-मैक्स हॉस्पिटल में छेड़छाड़ का मामला

-सीसीटीवी फुटेज से होगी घटना की जांच

DEHRADUN : मैक्स हॉस्पिटल में वार्ड ब्वॉय द्वारा महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने सैटरडे को महिला का बयान ले सकती है। पुलिस हॉस्पिटल से मिली सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

अर्ध बेहोशी में की थी छेड़छाड़

बताते चलें कि फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से मसूरी रोड स्थित मैक्स हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज ने अपने पति को बताया था कि जब वह अर्ध बेहोशी अवस्था में थी, उस दौरान एक व्यक्ति द्वारा उसके निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद हॉस्पिटल में बवाल हुआ था। परिजनों के हॉस्पिटल में काफी हंगामा करने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने हॉस्पिटल के सभी कर्मचारियों को एक लाइन में खड़ा कर महिला से उसकी पहचान कराई थी। आरोपी युवक दीपक पुत्र रोशन कुमार निवासी डीएल रोड हॉस्पिटल में वार्ड ब्वॉय का काम करता था। सूचना पर हॉस्पिटल पहुंची राजपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेदिया था।

आज होगा बयान दर्ज

पीडि़ता के इशारों में बात करने के चलते पुलिस उसके बयान नहीं ले पाई थी। मामले की सत्यता को जानने के लिए पुलिस ने हॉस्पिटल प्रशासन से हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी मांगे थे। सीओ मसूरी जया बलूनी ने बताया कि आईसीयू के अंदर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है जिस कारण पुलिस को आईसीयू के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज मिले हैं। जिसमें यह देखा जा रहा है कि कमरे में कौन अंदर गया और कौन बाहर आया। इसके अलावा महिला की स्थिति में भी अब काफी सुधार है। उम्मीद है कि सैटरडे को उसके बयान दर्ज किए जाएंगे, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।