- नाबालिग छात्रा तीन महीने की गर्भवती, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

- ट्यूशन पढ़ाने आता था घर पर शादी का झांसा देकर बनाया संबंध

- एससीएसटी, पॉक्सो और रेप का केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

LUCKNOW : गुरु और शिष्य की परंपरा को कलंकित कर एक प्राइवेट ट्यूटर ने 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। छात्रा को शादी का झांसा देकर कई दिनों तक रेप करता रहा। जब छात्रा के तीन महीने की गर्भवती हो गई तब उसकी दरिंदगी का सच परिवार के सामने आया। छात्रा की मां ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर एससीएसटी, पॉक्सो और रेप की धारा में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्यूशन पढ़ता था आरोपी

पारा में रहने वाली रेशमा (बदला हुआ नाम) गरीब परिवार से है। दिहाड़ी मजदूरी करके अपनी बेटी कोमल (16) (बदला नाम) के भविष्य को संवारने के लिए उसके पढ़ा रही थी। इसके लिए उसने पारा के तैतरा एरिया में रहने वाले अरुण कुमार कोमल को पढ़ाने को कहा। कोमल को घर में अकेला पाकर ट्यूटर अरुण कुमार की नियत बदल गई और उसने कोमल को शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाये।

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

कोमल जब तीन महीने की गर्भवती हुई तो इसका जानकारी मां रेशमा को हुई। उसने ट्यूटर अरुण को सजा दिलाने के लिए पारा पुलिस से इसकी शिकायत की। शनिवार को रेशमा ने ट्यूटर अरुण के खिलाफ नाबालिग बेटी से रेप की एफआईआर दर्ज कराई। पारा पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण करा आरोपी अरुण के खिलाफ एससीएसटी, पॉक्सो और रेप की गंभीर धारा में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।