सोनौली रोड पर पीपीगंज के पास हुआ हादसा

फोरलेन का काम करा रही कंपनी के कर्मचारी हुए शिकार

दुर्घटना करने वाली कार में मिली शराब की बोतलें, आरोपी फरार

GORAKHPUR: पीपीगंज एरिया में बेकाबू कार ने तीन लोगों को बुरी तरह रौंद दिया। इसमें से दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर है। दुर्घटना के शिकार युवक रीयल स्टेट कंपनी के कर्मचारी थे जो गोरखपुर-सोनौली रोड पर फोरलेन का काम करा रहे थे। दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की बोतलें बरामद हुई हैं।

चल रहा था निर्माण कार्य

गोरखनाथ निवासी सारिक आजमी, औरंगाबाद नोरंगा इटावा के इंजीनियर विनीत झा और सहरसा बिहार का शंभू पीएनसी कंपनी में कर्मचारी थे। ये कंपनी इस समय गोरखपुर-सोनौली के बीच फोरलेन बना रही है। पीपीगंज के नयनसर गांव के पास सोमवार की शाम करीब साढ़े छह बजे तीनों कर्मचारी टोल प्लाजा निर्माण का काम करा रहे थे।

तेज रफ्तार ने ले ली जान

इसी दौरान सोनौली की तरफ से एक तेज रफ्तार कार बेकाबू आई और तीनों को रौंदते हुए पलट गई। हादसे में सारिक आजमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शम्भू ने मेडिकल कॉलेज ले जाते समय दम तोड़ दिया। घायल इंजीनियर विनीत झा की हालत नाजुक है।

शीशा तोड़कर किसी तरह निकले बाहर

हादसे के बाद कार में बैठे युवक शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकले और मौका मिलते ही फरार हो गए। पुलिस ने कार की तलाशी कराई तो उसमें शराब की खाली और भरी बोतलें मिलीं। आशंका है कि शराब के नशे में धुत होकर चालक ने तीनों को रौंदा है।

इस संबंध में एसओ पीपीगंज ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है। उसके मालिक और चलाने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।