आरटीओ में रुपये जमा करने जा रहा था युवक

थाना नाई की मंडी में दी पीडि़त ने शिकायत

आगरा। सिटी में टप्पेबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को शातिर टप्पेबाजों ने ऑयल टपकने का झांसा देकर कार में रखा बैग पार कर दिया। शातिर बाइक पर बैठ कर मौके से भाग निकले। पीडि़त वारदात के बाद सीधे थाना नाई की मंडी चला गया। पुलिस ने तुरंत मामले में मुकदमा दर्ज कर शातिरों की तलाश शुरु कर दी है।

आरटीओ जा रहा था रुपये लेकर

सदर बाजार निवासी रवि कुमार प्राइवेट मोटर कंपनी में एजेंट है। शनिवार को वह सेवला स्थित कंपनी से 4 लाख व शाहगंज स्थित कंपनी से 1.50 लाख रुपये लेकर आरटीओ जा रहा था। उसके साथ में आरटीओ से रिटायर्ड सरदार मोहन सिंह भी थे। वह जैसे ही नाई की मंडी थाने के पास से गुजरे वैसे ही बाइक सवार दो युवकों ने बताया कि टायर पंचर है।

कूलेंड पड़ा होने दिया झांसा

रवि ने तुरंत कार रोक कर स्टेपनी चेंज की। इसके बाद वह जैसे कार स्टार्ट कर थोड़ा आगे बढ़ा वैसे ही युवकों ने बताया कि बोनट से कूलेंड टपक रहा है। इस पर रवि ने कार रोक दी। दोनों लोग कार से उतर गए और बोनट खोला। अंदर कुछ नहीं था। कूलेंड बाहर ही टपक रहा था। इसी दौरान कार गेट खुलने की आवाज आई देखा तो दोनों युवक कार के अंदर रखा बैग लेकर बाइक पर भाग निकले।

थाने में कराया मुकदमा दर्ज

रवि ने उस दौरान शोर मचाया तब तक शातिर मौके से भाग निकले। पीडि़त इसी के बाद थाना नाई की मंडी पहुंच गया थाने में तहरीर दी। सीओ कोतवाली राजेश द्विवेदी के मुताबिक पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शातिरों की तलाश कराई जा रही है।

शिक्षक की जेब एक लाख उड़ाए

न्यूपाल कॉलोनी ग्वालियर रोड, झांसी निवासी राम कुमार महाजन सरकारी टीचर हैं। एक वर्ष पूर्व उनके बेटे आदित्य महाजन की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से पत्‍‌नी प्रेम महाजन की तबियत खराब हो गई। वह सिकंदरा स्थित हॉस्पिटल में पत्‍‌नी का इलाज कराने आए थे।

ऑटो में कटी जेब

दम्पत्ति ट्रेन से आगरा कैंट उतरे यहां से ऑटो में भगवान टॉकीज और यहां से सिकंदरा जाने के लिए ऑटो पकड़ा। ऑटो में दम्पत्ति के अलावा एक अन्य युवक बैग लेकर बैठा था। भगवान से सौ मीटर की दूसरी पर मॉल के पास युवक उतर कर गली में चला गया। उस दौरान ऑटो चालक ने कहा कि क्या आपकी जेब कट गई है। चेक किया तो सच में जेब कट गई। अंदर की जेब में रखे एक लाख रुपये गायब थे।

ऑटो वाले को भी पकड़वाया

इसके बाद ऑटो उन्हें लेकर गली में घूमा लेकिन शातिर नहीं मिला। इसी के बाद वह ऑटो लेकर थाना न्यू आगरा गए। यहां से ऑटो चालक भाग निकला। चीता मोबाइल के सिपाही उसे पकड़ कर लाए। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है।