- थाना जगदीशपुरा के बोदला की घटना

- अनुनय-विनय के बाद पोल से उतारा

आगरा। थाना जगदीशपुरा में उस दौरान अफरा-तफरी मच गई जब एक सिरफिरा जान देने के लिए हाईटेंशन लाइन पर चढ़ गया। युवक को देखते ही मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। थाना पुलिस व लोगों के काफी समझाने के बाद वह बमुश्किल नीचे उतरा। परिजन उसे अपने साथ ले गए।

सड़क पर बीच में चल रहा था युवक

सेक्टर-1 जगदीशपुरा निवासी संजय रिक्शा चालक है। गुरुवार की सुबह दस बजे वह बोदला रोड पर सड़क के बीच में चल रहा था। वहां से वाहन भी गुजर रहे थे। सामने की तरफ से एक कार आई। उसी दौरान वहां पर मौजूद एक सिपाही ने उसे दूसरी तरफ धक्का दिया जिससे वह चपेट में न आए।

कार चालक व पुलिस से भिड़ा

धक्का देने पर वह कार चालक से विवाद करने लगा। मौजूद सिपाही न आकर बीच बचाव किया तो वह सिपाही से भिड़ गया। इसी के बाद वह हाईटेंशन पोल पर चढ़ गया। वह मरने की बात करने लगा। मौके पर जमा हुई भीड़ ने उसे नीचे आने को कहा लेकिन वह नहीं माना। वह मरने पर आमदा था।

किसी तरह उतारा नीचे

उसका कहना था कि उसे धक्का क्यों मारा। इस पर पुलिस व लोगों ने उससे अनुरोध किया और किसी तरह उसे एक घंटे बाद पोल से नीचे उतारा। युवक के परिजन भी पहुंच गए। इंस्पेक्टर थाना जगदीशपुरा तेज बहादुर सिंह के मुताबिक उसके परिजनों ने बताया कि वह विक्षिप्त है। उसका मानसिक आरोग्य शाला में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक युवक पहले भी पोल पर चढ़ चुका है।