भाई के हाथ बैग देकर कन्यादान करने गए थे तेल कारोबारी

अफरातफरी मची, पुलिस खंगाल रही है शादी की फुटेज

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र स्थित एक मैरिजहोम में समारोह के दौरान किसी शातिर ने नोटों से भरा बैग पार कर दिया। बैग न पाकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मैरिज होम में बैग की तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। वीडियो देखी तो उसमें एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है।

फेरों के समय हुआ गायब

कमला नगर निवासी दीन दयाल गर्ग का तेल का काम है। इसके अलावा हाल ही में इन्होने खंदौली में कोल्ड स्टोर लिया है। 18 फरवरी को उसका उद्घाटन है। गुरुवार को तेल कारोबारी की बेटी पायल की शादी हरीपर्वत थाने के पास एक मैरिज होम में कार्यक्रम था। रात में सवा तीन बजे फेरे चल रहे थे। उस दौरान कारोबारी ने नोटों से भरा बैग अपने भाई संजय के हाथ में दिया और कन्यादान करने चले गए। इस बीच भाई की आंख लग गई। उनकी आंख खुली तो बैग गायब था। बैग गायब देखकर शोर मच गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। परिजनों ने मैरिज होम का चप्पा-चप्पा छान लिया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। वहां कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं था। हालांकि शादी का वीडियो देखा गया।

वीडियो में दिखाई दिया संदिग्ध

कारोबारी के मुताबिक वीडियो में एक युवक सोफे पर बैठा दिखाई दे रहा है, जो मोबाइल पर बात कर रहा है। वह बाहर की तरफ भी गया था। वह युवक न तो लड़की पक्ष से है और न ही लड़का पक्ष से। परिजनों को उसी पर शक है। पीडि़त ने इस सम्बंध में थाना हरीपर्वत में शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़त के मुताबिक दो से ढाई लाख रुपये नगद व करीब तीन सौ लिफाफे थे। पुलिस वीडियो के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है।