- महिला की झूठी शिकायत पर हुई थी कार्रवाई

- फोर्स देख बिगड़ गई पत्नी की हालत किया अस्पताल में एडमिट

आगरा। कमला नगर बी-ब्लॉक में आतंकी ठहरने की खबर से महकमे में अफरा-तफरी मच गई। सेना मुख्यालय में एक महिला के फोन ने हाथ-पैर फुला दिए लेकिन जब फोर्स आया तो मामला कुछ और ही निकला। लेकिन भारी संख्या में कमांडो देख परिवार के होश उड़ गए थे। घर की महिला की हालत बिगड़ गई। उसे हॉस्पीटल में एडमिट किया गया है। पीडि़त ने इस संबंध में डीजीपी को शिकायत भेजी है।

महिला ने दी थी झूठी शिकायत

सोमवार की रात में 12 बजे करीब रेखा नाम की महिला ने सेना मुख्यालय में कमला नगर में आतंकी ठहरने की सूचना से महकमे के होश उड़ा दिए थे। सूचना पर दो सीओ दो सर्किल के फोर्स के साथ पहुंच गए। लेकिन पूछताछ में मामला झूठा पाया गया। पठानकोट हमले के बाद पुलिस आतंकवादी गतिविधियों और सूचनाओं पर पूरी तरह से अलर्ट है।

पत्नी की बिगड़ी हालत

बी-ब्लॉक निवासी विशाल कौशल केमीकल इंजीनियर हैं। इनका कहना था कि रात में एक बजे जैसे ही फोर्स उनके यहां पर आया तो देख कर सभी के होश उड़ गए। उनके मुताबिक करीब चालीस कमांडो को देख सबकी हालत खराब हो गई। उनकी पत्नी ने फोर्स देखा तो उसकी हालत बिगड़ने लगी। पीडि़त के मुताबिक पत्नी को हाई बीपी हो गया। उसे हॉस्पीटल में एडमिट कराना पड़ा।

महिला की हरकत से परिवार आहत

महिला की इस हरकत से पूरा परिवार परेशान है। पीडि़त विशाल का कहना था कि महिला से उसका विवाद चल रहा है। वह उसके परिवार को परेशान करती है। परेशान करने की नीयत से उसने ऐसी हरकत की है। इस घटना के बाद से घर के बच्चे भी डरे हुए हैं। उसका कहना था कि महिला उसे कई बार परेशान कर चुकी है लेकिन वह ऐसा करेगी ऐसा उन्होने नहीं सोचा था।

डीजीपी से की शिकायत

पीडि़त विशाल के मुताबिक इस मामले में उन्होने डीजीपी को मेल से शिकायत भेजी है। पुलिस ने इस मामले में महिला के खिलाफ तस्करा डाला है। सीओ हरीपर्वत सलमान ताज पाटिल का कहना था कि इस मामले में अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है लेकिन उच्चाधिकारियों से बात की जा रही है। उनके निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।