- चिकित्साधीक्षक की कार में अचानक लगी आग

- फर्नीचर की दुकान व नाले में लगी आग

आगरा। एत्माद्उद्दौला व बालूगंज में एक नाले में आग लग गई। नाले की आग ने तीन दुकानों को चपेट में ले लिया। दमकल ने आग पर काबू पाया। उधर, खंदौली के मुड़ी रोड पर एक चिकित्साधीक्षक की कार आग का गोला बन गई। कार सवारों ने कूदकर जान बचाई।

कार में अचानक लगी आग

डॉ। दलवीर सिंह पीएचसी चिकित्साधीक्षक हैं। वह आंवलखेड़ा में तैनात हैं। मंगलवार देर रात वह कार से आंवलखेड़ा जा रहे थे। साथ में लैब टेक्निशियन वीरपाल सिंह व हरदेव थे। मुड़ी चौराहे के पास अचानक कार बंद हो गई। कार का बोनट खोला, तो आग की लपटें निकलने लगीं। कार सवारों ने कूदकर जान बचाई। कुछ ही देर में कार आग का गोला बन गई।

फर्नीचर की दुकान में लगी आग

थाना एत्माद्उद्दौला के टेढ़ी बगिया स्थित फर्नीचर की दुकान में रखे सामान में बुधवार दोपहर अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने समय रहते ही आग पर काबू पा लिया। लोगों का कहना था कि समय से आग नहीं बुझती, तो बड़ा नुकसान हो सकता था।

नाले में लगी आग से अफरा-तफरी

बालूगंज में एक नाले में अचानक आग लग गई। पास में ही पेट्रोल पम्प है। साथ ही उसके पास एक शोरूम, गैराज व अन्य दुकान है। नाले की आग वहां पर पहुंच रही थी। लोग दहशत में आ गए। सूचना पर दमकल पहुंच गई। आग पर काबू पाया। लोगों का कहना था कि किसी ने नाले में ज्वलनशील केमिकल डाल दिया, जिसके चलते आग लग गई।