AGRA : थाना ताजगंज स्थित फतेहाबाद रोड पर एक होटल मैनेजर की कार व ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में मैनेजर की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर परिजन पहुंच गए थे। मैनेजर की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। पुलिस ने मौके से ट्रक को बरामद किया है।

रात में जा रहा था कार से

नोएडा निवासी 28 वर्षीय जगजोत सिंह फतेहाबाद रोड स्थित होटल रमाडा में मैनेजर के पद पर कार्यरत बताए गए हैं। वह शुक्रवार की रात अपनी आई-20 कार से नोएडा जा रहे थे। रात करीब ढाई बजे कार फतेहाबाद रोड से गुजर रही थी। उसी दौरान कलाल खेरिया पर एक ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई।

दुर्घटना देख चीखे लोग

हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों की भी चीख निकल गई। कार का चालक वाली शीट का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया था। अंदर बैठे मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से भाग निकला। घटना को देख लोगों की रूह तक कांप गई। लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने किसी तरह कार में फंसे मैनेजर को बाहर निकाला।

निजी अस्पताल ले गए परिजन

पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया। सूचना पर मृतक के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। रिश्तेदारों को जैसे ही सूचना मिली वे घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान होटल स्टाफ भी पहुंच गया। थाना प्रभारी थाना ताजगंज अरुण कुमार के मुताबिक ट्रक ने साइड से टक्कर मारी थी। मौके पर पहुंच कर उसे फतेहाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भी ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चालक की तलाश कराई जा रही है। कार का चालक वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। वह फतेहाबाद रोड स्थित गगनदीप बिल्डिंग में रहता था।

--------