- भारी मात्रा में बने और अधबने असलाह

- एसओजी और सिरसागंज पुलिस को मिली सफलता

- बड़ी मात्रा में तमंचे हुए बरामद

फिरोजाबाद। पंचायत चुनाव समाप्त होने के बाद पुलिस ने अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने काफी मात्रा में बने और अधबने तमंचों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस तरह की घेराबंदी

पुलिस लाइन सभागार में नवागत एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि एसओजी व सिरसागंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। भारी मात्रा में बने-अधबने हथियार के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो को दो तमंचों के साथ आमौर के नदी पुल पर चेकिंग के दौरान पैदल आते समय गिरफ्तार किया गया। उनकी निशानदेही पर जहां से हथियार खरीदे थे वहां छापेमारी की गई। इंसपेक्टर सिरसागंज गिरीशचन्द्र गौतम, एसओजी प्रभारी विनोद कुमार ने टीम के साथ मदनपुर से शेरपुर जाने वाले डामर रोड पर स्थित खंडहर पर पड़े पंचायती भट्ठे से तीन आरोपी गिरफ्तार किए।

-यह हुए गिरफ्तार

- मोहम्मद हुसैन पुत्र मुसीर खां निवासी थाना रामगढ़

- असफाक पुत्र लतीफ निवासी रसूलपुर

- मोहम्मद मुकीम पुत्र मुजीबुर्रहमान निवासी रामगढ़

- पप्पू पिस्टल पुत्र मुंशी खान निवासी रामगढ़

- रामसनेही पुत्र नरायण सिंह कुशवाह निवासी मटसेना

-ये सामान हुआ बरामद

32 बोर देशी पिस्टल- एक

रिवाल्वर 32 बोर-एक

तमंचा 12 बोर- एक

तमंचा 315 बोर- 13

वर्जन

थाना सिरसागंज, एसओजी की टीम ने चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर एक भट्ठा के खंडर से पूरी फैक्ट्री पकड़ी है। तीन आरोपियों को वहां से अरेस्ट किया। भारी मात्रा में अवैध बने-अधबने असलाह बरामद किए। तमंचे 3500 से पांच हजार रुपए तक में बेचे जाते थे।

अशोक कुमार शुक्ल, एसएसपी