- बैंक से रुपये निकाल कर लौट रहा था आलू कारोबारी

- तीन बाइक पर आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दो चौकियों के बीच लूट को अंजाम दिया। एकता चौकी से तो चंद कदम की दूरी पर बैंक से लौट रहे आलू कारोबारी को तमंचे की बट मार कर उसे चोटिल कर दिया। एक लाख 40 हजार कैश लूट ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, तो उसमें एक युवक संदिग्ध दिखाई दे रहा है। आशंका जताई जा रही है बदमाशों ने कारोबारी की रेकी की।

चौकी के पास रोका

मूलरूप से राजाखेड़ा निवासी दिनेश कुमार बघेल पुत्र बुद्ध सिंह वर्तमान में सैमरी के ताल में रहते हैं। दिनेश का आलू का बड़ा व्यापार है। सोमवार दोपहर पिता ने चेक देकर बैंक से एक लाख 40 हजार रुपये निकालने के लिए भेजा था। दिनेश बाइक से हरी नगर, देवरी रोड स्थित एसबीआई बैंक पहुंचे। चेक कैशियर को दिया। उस दौरान एक युवक आकर उनके पास खड़ा था। दिनेश ने नोटों की दो गड्डी बाहर की जेब में व एक गड्डी अंदर की जेब में रख ली। घर के लिए चल दिए। दोपहर करीब तीन बजे एकता चौकी से 100 मीटर दूरी अपाचे पर दो बदमाश ढाटा बांधे आए। ओवरटेक कर दिनेश को रोक लिया। तमंचा तान गड्डी निकालने को कहा। दिनेश ने नोटों की दो गड्डियां निकाल कर दे दीं।

दो और बदमाश पहुंचे

इतने में पीछे से दो अलग-अलग बाइकों पर दो बदमाश और पहुंच गए। उन्होंने आते ही तमंचे की बट दिनेश के पेट में मार दी। बोले कि तीसरी गड्डी और दे नहीं तो गोली मार देंगे। जबरन उससे तीसरी गड्डी भी निकलवा ली। उस दौरान एक बाबा वहां पर आया। उसने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर भी तमंचा तान गोली मारने की धमकी दी। शोर सुन मौके पर कुछ लोग भी जमा हो गए। लेकिन बदमाशों के हौसले बुलंद थे। बदमाशों ने पब्लिक पर भी तमंचा तान दिया। बदमाशों ने कारोबारी का मोबाइल नाली में फेंक दिया। बाइक की चाबी निकाल ली। दो बदमाश एकता चौकी तो दो बदमाश तोरा चौकी की तरफ भाग निकले। इसी के बाद राहगीर की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी।