आगरा। न्यू आगरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। पीडि़त परिवार की तहरीर पर पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया था, तो मामला साफ हो गया। एसएसपी के निर्देश पर मामले की छानबीन के लिए टीम गठित की गई, जिसने अलीगढ़ से एक आरोपी को पकड़ लिया है। हालांकि अभी मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर है। यह मेरठ का रहने वाला है। अभी तक लड़की न मिलने से परिजनों में काफी आक्रोश है।

दवा लेने गई थी किशोरी

किशोरी ताजगंज की रहने वाली है। वह पिछले कुछ दिन से दयालबाग के टैगोर नगर में अपनी महिला रिश्तेदार के साथ रह रही थी। मंगलवार को वह दयालबाग रोड स्थित एक हॉस्पिटल से रिश्तेदार के साथ दवा लेने गई। वहां आरोपी युवक पहले से ही अपने साथियों के साथ मौजूद था। यहीं से किशोरी का अपहरण कर लिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दयालबाग के एक हॉस्पिटल से गायब किशोरी युवक के साथ सीसीटीवी कैमरे में देखी गई है, जिसमें जींस और शर्ट पहनकर किशोरी ने हॉस्पिटल मे प्रवेश किया है। ठीक तीस मिनट बाद युवक किशोरी को फिल्मी स्टाइल में साथ ले जाता स्पष्ट नजर आ रहा है। यह सीसीटीवी पुलिस की जांच का आधार बना हुआ है।

अलीगढ़ में दी गई दबिश

पीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत मंगलवार को थाना प्रभारी भूपेन्द्र वालियान से की। उन्होंने इस मामले में टीम का गठन कर बुधवार को अलीगढ़ रवाना किया, जहां से किशोरी की कॉल डिटेल के जरिए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पूछताछ में पुलिस को कुछ पता नहीं चला है। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

नशीला पदार्थ सुंघाने की आशंका

परिजनों का अंदेशा है कि जिस तरह से किशोरी के सिर पर युवक ने हाथ फेरा है, उससे ऐसा लग रहा है कि उसे नशीला पदार्थ सुंघाया गया है। युवक, किशोरी का फेस कवर करके ले जा रहा है। इससे साफ पता चल रहा है कि किशोरी सेंस में नहीं है।

नाबालिग को किया गुमराह

किशोरी की महिला रिश्तेदार का कहना है कि किशोरी अभी नाबालिग है। युवक द्वारा उसको पूर्व में भी गुमराह करने का प्रयास किया गया है, जिसके चलते किशोरी को ताजगंज से दयालबाग के टैगोर नगर भेज दिया गया था।

फिर दबिश देगी पुलिस

थाना प्रभारी न्यू आगरा भूपेन्द्र वालियान ने बताया कि इस संबंध में किशोरी की बरामदगी के लिए टीम को अलीगढ़ रवाना किया गया था, वहां से एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद उससे कोई सुराग नहीं मिला है। टीम को एक बार रवाना किया गया है।

वर्जन--

इस मामले को लेकर टीम का गठन किया गया है। अलीगढ़ में दबिश दी जाएगी। एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है।

बबलू कुमार, एसएसपी