बाइक सवार बदमाशों ने छीने दो मोबाइल

नगदी की तरफ हाथ खींच रहे हैं बदमाश

आगरा। जब ने नोट बंदी चली है तब से जाने कितने लोगों की दुकान बंद हो गई। इस दौरान सिटी में सक्रिय लुटेरे, बदमाश भी खाली बैठे हैं। रुपया लूट कर कहां ले जाए उन्हें कोई रास्ता नहीं दिखाई देता लेकिन लुटेरों ने इसका तोड़ निकाल लिया है। वह अब नगदी की जगह सामान को लूटने में विश्वास रख रहे हैं।

मथुरा के युवक को बनाया निशाना

मूल रूप से मथुरा निवासी कमल पाठक पुत्र प्रदीप कुमार यहां नगला पदी न्यू आगरा में किराए के मकान में रहता है। वह मदिया कटरा स्थित एक कम्पनी में सेल्समैन है। रविवार रात 12 बजे वह एक शादी समारोह से लौटा था। वह हरीपर्वत से भगवान टॉकीज जाने के लिए ऑटो में बैठा। ऑटो जैसे ही अंजना सिनेमा के सामने पहुंचा वैसे ही चार युवक ऑटो के आगे आ गए। युवकों ने ऑटो को रुकवा लिया। कमल को ऑटो से जबरन उतार लिया। युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी और हाथ में लगा मोबाइल छीन लिया।

राहगीरों पर उठाया पत्थर

तीन बदमाश मौके से युवक का मोबाइल, पॉवर बैंक व जेब में रखे तीन-चार सौ रुपये लेकर भाग गए। एक बदमाश युवक से उलझ रहा था। उसी दौरान दो राहगीर वहां पर आ गए। राहगीरों को सड़क पर पड़े युवक ने बताया कि वह मोबाइल ले गया। राहगीरों ने बदमाश को घेर लिया और मोबाइल देने को कहा। इस पर बदमाश ने कहा कि वह मेरा भाई है। राहगीरों के जोर देने पर बदमाश ने पत्थर उठा लिया और साथियों को बुलाने की धमकी दी। इस पर राहगीर वहां से चले गए।

सिपाहियों ने टाल दिया

रात में युवक किसी तरह भगवान टॉकीज पहुंचा यहां पर उसे दो चीता मोबाइल के सिपाही मिले। उसने वारदात की बात सिपाहियों को बताई लेकिन सिपाहियों ने उसे टाल दिया। सिपाहियों ने उससे कहा कि सुबह ही कुछ हो पाएगा। इसी के बाद पीडि़त सोमवार की सुबह थाना हरीपर्वत मुकदमा दर्ज कराने पहुंचा था। पीडि़त के मुताबिक मोबाइल 24 हजार का था।

घटिया चौराहे पर भी मोबाइल लूटा

सेक्टर-4 आवास विकास कॉलोनी निवासी अभिषेक जैन 12 नवंबर की शाम 6 बजे पैदल सेंट जॉन्स से घटिया चौराहा जा रहा था। वह उस दौरान मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी अपाचे सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मार कर मोबाइल छीन कर भाग निकले। अभिषेक ने उस दौरान बाइक का नम्बर नोट कर लिया। बदमाशों ने उसका पचास हजार का मोबाइल लूट लिया। पीडि़त ने बाइक नम्बर पुलिस को दे दिया।