- उरी हमले के बाद जारी अलर्ट को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क

-मिश्रित आबादी क्षेत्रों में पुलिस बनाएगी बूथ, संदिग्धों पर रखेगी नजर

आगरा। उरी हमले के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन भी अलर्ट है। पुलिस ने सिटी के ऐसे एरिया चिह्नत किए हैं, जो मिश्रित आबादी वाले हैं। पुलिस यहां पर बूथ बनाकर नजर रखेगी। ऐसा प्लान किसी स्लीपर मॉड्यूल के सक्रिय तो नहीं है कि आशंका के चलते तैयार किया गया है।

संवेदनशील एरिया पर नजर

उरी हमले के जारी हुए अलर्ट पर पुलिस ने सिटी के कुछ एरिया को चिह्नित किया है, जो मिश्रित आबादी व संवेदनशील है। यहां पर पुलिस की लगातार चौकसी रहेगी। संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी।

पुलिस किसी भी अप्रिय घटना से निपटने की तैयारी में जुटी है। इसके लिए पुलिस ने प्लान भी तैयार किया है। क्षेत्र में पुलिस अपना बूथ बनाएगी। एक एसआई व चार सिपाहियों की तैनाती रहेगी। एरिया के हर व्यक्ति पर नजर रखी जाएगी।

स्लीपिंग मॉड्यूल को लेकर बना प्लान

आशंका है कि कहीं कोई स्लीपिंग मॉड्यूल तो सिटी में सक्रिय नहीं है। इसी आशंका के चलते पुलिस ने योजना तैयार की है। शहर में पहले भी आईएसआई एजेंट रेकी कर जा चुके है, जो मेरठ एसटीएफ ने अरेस्ट किया था। उसके पास से आगरा का नक्शा मिला था।

यहां बनेगा बूथ

मीरा हुसैनी, टीला नंदराम, मंटोला तिराहा, कीर्ति नगर, रोशन मोहल्ला, महावीर नाला, सैयद पाड़ा, कच्ची सराय, तेली पाड़ा, रेलवे लाइन काजी पाड़ा।