आगरा। विपरीत दिशा में दौड़ रही एक एम्बुलेंस की टक्कर से मंगलवार सुबह स्कूल जा रहा मासूम लहूलुहान हो गया। हरीपर्वत थाने के सामने राहगीरों की तमाम भीड़ जुट गई, जिसके चलते एमजी रोड पर ट्रैफिक थम गया। पुलिस ने एम्बुलेंस को कब्जे में ले लिया। घायल बच्चे व उसके पिता को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। एम्बुलेंस में पेशेंट था। इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

स्कूल जाते समय हुआ हादसा

गोकुलपुरा कंसगेट आगरा निवासी सुलभ जैन अपने चार वर्षीय बेटे नमन जैन को मंगलवार सुबह सेंट पॉल चर्च स्कूल में छोड़ने जा रहे थे। नमन नर्सरी का छात्र है। हरीपर्वत चौराहे पर सामने से आ रही एम्बुलेंस ने बाइक में टक्कर मार दी। वे उछलकर दूर जा गिरे। दोनों लहूलुहान हो गए। लोगों की भीड़ जुट गई। मासूम को लहूलुहान देखकर अन्य महिलाओं की भी चीख निकल गई।

हादसे से सहम गया मासूम

नमन जैन की मां निशी जैन ने बताया कि हादसे के बाद बेटा सहम गया है। अभी वो किसी से बात भी नहीं कर रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि जांच की जाएगी कि चोट गंभीर तो नहीं है। बच्चों के सुबह स्कूल जाते समय व स्कूलों की छुट्टी के समय यदि ट्रैफिक पुलिस सजगता बरते तो शायद ये हादसे न हों, न ही जाम की स्थिति बने। इस बारे में इंस्पेक्टर हरीपर्वत राजा सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।