चार जुलाई को हुआ कोर्ट में हाजिर

पुलिस ने हत्यारोपी को रिमांड पर

आगरा। छह मई को विजय नगर कॉलोनी में हार्डवेयर कारोबारी विनय गर्ग की 64 वर्षीय मां मुन्नी देवी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या लूट के लिए की गई थी। पुलिस ने इस मामले में रोहित, राहुल पुत्रगण ख्यालीराम निवासी बंगालिया बस्ती व नौकरानी शांती की नातिन को पकड़ कर जेल भेजा था। मुख्य आरोपी नरेंद्र उर्फ नंदू फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

कोर्ट में किया सरेंडर

मुख्य हत्यारोपी नरेंद्र उर्फ नंदू निवासी नगला अंता लोहामंडी ने 4 जुलाई को इसी मामले में कोर्ट में सरेंडर किया है। पुलिस ने उसकी रिमांड के लिए कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है। इंस्पेक्टर राजा सिंह ने बताया कि खुलासे के दौरान पुलिस ने डेढ़ लाख विदेशी मुद्रा, 45 हजार नगदी, तीन अंगूठी, कान की वाली, सोने की चेन, दो कैमरे बरामद किए थे।

पुलिस करेगी माल बरामद

पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी एक अंगूठी, सोने की चेन, चांदी के सिक्कों की बरामदगी रह गई है। नंदू हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। पुलिस के मुताबिक उसे रिमांड पर लेकर माल की बरामदगी की जाएगी।

हाथ पैर बांध दिए थे

छह मई को मुन्नी देवी घर पर अकेली थी। नौकरानी की नातिन अपने साथियों के साथ आई और गेट खुलवा दिया। इसी के बाद तीनों वृद्धा को अंदर की तरफ घसीटकर ले गए और उसके सिर में चोट आई थी। हत्या करने के बाद हाथ पैर बांध दिए। हत्यारे घर में लूटपाट कर फरार हो गए। इस मामले में शव लावारिसों की तरह ले जाने को लेकर व्यापारी पुलिस से भिड़ गए थे।