- बीएम फॉर्म हाउस में हुआ झगड़ा

आगरा। शादी में कुर्सी को लेकर झगड़ा इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की सिर पर गोली दाग दी। उसे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाहर निकलते वक्त सिर पर मारी गोली

लवकांत पिता ओम प्रकाश बुढ़ाना ताजगंज का निवासी है। वह धांधूपुरा स्थित बीएम फॉर्म हाउस में संजू की भतीजी की शादी में रविवार रात को गया था। उसकी शादी कार्यक्रम के दौरान कुर्सी में बैठने को लेकर कृपाराम भूरा, सत्यपाल और विक्की से विवाद हो गया। दोनों ही आपस में भिड़ गए। लवकांत कार्यक्रम से रात लगभग 8.30 बजे निकला। वह पास के ही सरकारी स्कूल के पास पहुंचा था कि पीछे से सिर पर गोली मार दी। उसे एसएन लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हंगामा किया, जहां पुलिस अधिकारी के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए।

एक घंटे तक नहीं पहुंची पुलिस

परिजनों का आरोप है कि 100 नंबर पर फोन नहीं लगा। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद भी पुलिस एक घंटे लेट पहुंची। इससे नाराज होकर परिजन पहले आरोपियों को पकड़ने की मांग पर अड़ गए। वे सीओ सदर की समझाने के बाद शांत हुए और पोस्टमार्टम हुआ। श्लोक कुमार, सीओ, सदर ने बताया कि लवकांत के सिर के पीछे से गोली लगी है। एसएन में उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।