आगरा। थाना एत्मादउद्दौला के शाहदरा में गुरुवार की रात कार सवार व बाइक सवारों ने एक पेट्रोल पम्प पर कहर ढा दिया। ईधन डलवाने के बाद पम्प कर्मियों को बंधक बना कर हॉकी, डंडो से उनकी पिटाई की। पीडि़त ने थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामला आपसी मारपीट का बताया

रात में आई थी कार व बाइक

शाहदरा चुंगी पर आरएस ऑटो मोबाइल के नाम से पेट्रोल पम्प है। रात को एक बजे एक स्कॉर्पियो व एक बाइक आकर रुकी। उस दौरान कार में दो सौ रुपये का डीजल व बाइक में सौ रुपये का पेट्रोल डलवाया। आरोप है कि इसी के बाद कार सवार व बाइक सवारों ने मीटर से मैन स्विच बंद कर दिया। उस दौरान वहां पर सैल्स मैन राम प्रकाश, वेद प्रकाश, मैनेजर प्रदीप शर्मा व सहायक मैनेजर सुबोध मौजूद थे।

बंधक बना कर की लूटपाट

आरोप है कि लोगों ने मैनेजरों को बंधक बना कर हॉकी, डंडो से मारपीट की। आरोप है कि 13 लाख की कीमत वाला पेट्रोल से भरा टैंकर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बाद में बताया कि टैंकर पचकुईया पर खड़ा है। एसओ एत्मादउद्दौला के मुताबिक लूटपाट जैसी कोई बात नहीं है। पेट्रोल को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी।

पचकुईया पर आया था पेट्रोल भरने

टैंकर चालक ने मारपीट के बाद अपने साथियों को बुला लिया। वह आधा पेट्रोल पचकुईया पर डालने चला गया। पेट्रोल के भुगतान को लेकर विवाद शुरु हुआ था।