धूप निकलने से अधिकतम तापमान 17.4 डिग्री किया गया दर्ज

न्यूनतम तापमान 3.9 डिग्री, आज छाए रहेंगे बादल

आगरा। नए साल के सूर्योदय के साथ सर्दी के तेवर नरम हो गए। बुधवार सुबह से धूप निकली, दोपहर में धूप तेज हो गई। कई दिनों से सर्दी से परेशान लोगों को राहत मिली है। अधिकतम तापमान 17.4 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि गुरुवार को बादल छाए रह सकते हैं।

रात में चली शीतलहर

सूरज की किरणों ने सर्दी को हरा दिया, सुबह से धूप निकली। नौ बजे के बाद धूप तेज होती गई, 10 से 12 बजे के बीच तेज धूप निकलने से लोग घरों से बाहर निकल आए। दोपहर में धूप तेज होती गई, बीच-बीच में बादलों में सूरज की किरणें छिप गई, लेकिन कुछ देर बाद ही तेज धूप निकल आई। शाम चार बजे तक सर्दी के तेवर नरम रहे, शाम को मिजाज बदल गया। सर्द हवा तेज हो गई, रात में शीत लहर चली। अधिकतम आ‌र्द्रता 97 फीसद दर्ज की गई। अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री कम 17.4 डिग्री दर्ज किया गया। यह मंगलवार (13.6) से करीब चार डिग्री अधिक रहा। वहीं, न्यूनतम तापमान 3.9 डिग्री रहा।

दो से चार तक बारिश की आशंका

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि दो जनवरी को घने बादल छा सकते हैं, तीन और चार जनवरी को बादल छाए रहने के साथ बारिश की आशंका है। इससे तापमान में गिरावट आएगी। पांच और छह जनवरी को कोहरा छाया रहेगा, सात जनवरी को बारिश हो सकती है।