MATHURA : पानीगांव के खादर में थीम पार्क बनाया जाएगा। सांसद हेमामालिनी ने थीम पार्क के लिए प्रस्तावित 43 एकड़ भूमि को थीम पार्क के लिए कम बताया और कहा कि काफी प्रयास के बाद जिले के विकास के लिए कई योजनाएं प्रस्तावित कराई गई थी। उनमें अगर कहीं कोई रुकवाट आ रही है तो वह उनको मुख्य सचिव से वार्ता कर दूर कराएंगी।

सांसद ने की कार्यो की समीक्षा

शुक्रवार को सांसद हेमामालिनी कलक्ट्रेट सभाकक्ष में गोद लिए गांव रावल और जिले के विकास को मंजूर कराई योजनाओं की समीक्षा कर रही थीं। थीम पार्क के लिए 43 एकड़ भूमि कम बताने पर सीडीओ मनीष कुमार वर्मा ने मांट के तहसीलदार से पानी गांव खादर के खसरा संख्या 512 के अलावा खसरा संख्या 513 और 514 की जमीन का परीक्षण कराकर थीम पार्क के लिए प्रस्तावित करने के निर्देश दिए और साथ ही दो दिन में रिपोर्ट सौंपने के लिए भी कहा है।

शासन से दूर होंगी समस्याएं

साथ ही थीम पार्क के लिए सड़क के लिए भूमि को सांसद प्रतिनिधि को दिखाने के निर्देश सीडीओ ने तहसीलदार मांट को दिए हैं। सांसद ने सीडीओ से अपने प्रयासों से जिले में प्रस्तावित कराई गई योजनाओं की सूची मांगते हुए कहा कि उनमें किस स्तर पर रुकवाट आ रही है। उसे वह प्रमुख सचिव और शासन स्तर से दूर करा देंगी। जिन योजनाओं के एस्टीमेट नहीं बनाए गए हैं, उनके एस्टीमेट तैयार कराकर उन्हें शीघ्र उपल?ध कराए जाएं। ताकि योजनाओं को पूरा कराने के लिए धनराशि आवंटित कराई जा सके।