दिनदहाड़े दो मकानों के चटकाए ताले

लाखों के जेवर व डॉलर चोरी कर ले गए चोर

आगरा। पुलिस जब तक चुनाव ड्यूटी में बिजी रहेगी तब तक चोरों की मौत रहेगी। चोर दिन दहाड़े मकानों को निशाना बनाने लगे हैं। चोरों ने दो दिन में तीन मकानों के ताले चटका दिए जिसमें एक दो मकानों में दिन में ही वारदात को अंजाम दिया। पीडि़तों ने थाना क्षेत्रों में शिकायत की है।

दिनदहाड़े तोड़े ताले

प्रेम पुरम ताजगंज निवासी नाजमा पत्‍‌नी नईमुद्दीन का बेटा अमेरिका में शेफ है। पति लैदर का कारोबार करते थे। 15 फरवरी को नाजमा रिश्तेदारी में घटिया मामू भांजा गई थी। दोपहर में तीन बजे पड़ोसी ने ताले टूटे होने की जानकारी दी। चोर इनके यहां से सोने की चेन, 50 हजार नगदी के अलावा 600 डॉलर चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा लैपटॉप चोरी किया लेकिन लैपटॉप घर के कुछ दूरी पर मिल गया। पीडि़ता के मुताबिक बेटा 25 जनवरी को घर आया था तब डॉलर दे गया था।

मेनगेट रहा सुरक्षित कमरों के ताले चटकाए

कालिंदी बिहार निवासी सुशील कुमार भारद्वाज प्राइवेट कम्पनी में जॉब करता है। शनिवार की दोपहर को वह काम से गया था पत्‍‌नी बच्चों को लेने स्कूल गई। लौटने पर ताले टूटे मिले। चोर इनके यहां से दो लाख के जेवर, 40 हजार नगदी व एक घड़ी चोरी कर ले गए।

जूता कारोबारी के मकान को बनाया निशाना

ज्योति नगर पक्की सराए निवासी हाजी मोहम्मद इरफन का हींग की मंडी में जूते का काम है। शुक्रवार की दोपहर को 12 बजे वह रिश्तेदारी में गए थे। शनिवार को 12 बजे बेटा घर आया तो मेनगेट का ताला लगा था लेकिन अंदर के तीन कमरों के ताले टूटे हुए थे। चोर इनके यहां से 60 हजार रुपये व 25 तोला सोना चोरी कर ले गए।