पिनाहट में 24 नवंबर को हुई थी सनसनीखेज वारदात

आगरा। पिनाहट में तीन सप्ताह पहले कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर लूटपाट करने में वांछित तीन और बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके दो साथी अभी हाथ नहीं लगे हैं। एक आरोपित को पुलिस एक सप्ताह पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

एसएसपी ने की प्रेस वार्ता

पुलिस लाइन में गुरुवार को एसएसपी बबलू कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े गए बदमाश इंद्रपाल, वीपी उर्फ वीपेंद्र और वासुदेव हैं। तीनों ही गांव झोरियान, पिनाहट के हैं। बदमाशों ने 24 नवंबर को पिनाहट के मोहल्ला मार निवासी वीरेंद्र गुप्ता के घर धावा बोल दिया था। उनकी पत्नी वीरवती की हत्या कर लाखों के नकदी-जेवरात लूटकर ले गए थे। पांच दिसंबर को हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक आरोपित पिनाहट के रामनरेश को जेल भेज दिया था। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रामनरेश ने कपड़ा व्यापारी के घर लाखों के जेवरात होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्होंने पिनाहट के पल्टुआपुरा निवासी श्रीभगवान और मनीराम उर्फ मनिया के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। वीरवती ने लूटपाट के दौरान विरोध किया था, इसलिए उसकी हत्या कर दी थी। वारदात में शामिल मनिया पुराने मुकदमे में समर्पण कर जेल चला गया।

ये किया बरामद

एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार पकड़े गए बदमाशों से 31 हजार रुपये और पांच लाख के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। घटना में शामिल अन्य बदमाश उपदेश और श्रीभगवान की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।