- तीन घायल अस्पताल में भर्ती

आगरा। सीकर से खाटू श्याम जी के दर्शन करके लौट रहे आगरा के कारोबारी की दौसा में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। कारोबारी की कार सड़क किनारे खड़े ट्रोले में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कारोबारी, उनकी पत्नी और सलहज की मौत हो गई वहीं परिवार के तीन अन्य लोग घायल हैं।

चीख-पुकार सुन स्थानीय लोगों ने की मदद

सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 निवासी प्रवीण गोयल (45), पत्नी वंदना गोयल (40), पुत्र अमित, काले का ताल दिल्ली गेट निवासी साले अमरीश, सलहज रेणु बंसल के साथ रविवार सुबह कार से पहले कैला देवी और वहां से खाटू श्याम के दर्शन करने गए। सोमवार देर रात वापसी में दौसा के थाना महुआ क्षेत्र में गांव समलेटी के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रॉला में घुस गई। बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों की चीख-पुकार सुन पास के ढाबे पर मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। तब तक प्रवीण गोयल, वंदना और रेणु की मौत हो चुकी थी। घायल अमरीश को सिकंदरा हाईवे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर में मचा कोहराम

घटना स्थल के पास एक ढाबा मालिक ने घायलों के फोन से परिवार के लोगों और दौसा पुलिस को हादसे की जानकारी दी। हादसे की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया, परिजन और रिश्तेदार दौसा पहुंच गए। घायल अमरीश को आगरा लाकर सिकंदरा हाईवे स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। कारोबारी दंपति और रेणु के शव दोपहर एक बजे आगरा पहुंचे। जहां ताजगंज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सीट बेल्ट से बची जान

कार चला रहे अमरीश ने सीट बेल्ट लगा रखी थी। जबरदस्त हादसे में कार के परखच्चे उड़ने के बाद भी सीट बेल्ट के चलते उनकी जान बच गई। अमरीश का जौहरी बाजार में सुहाग पिटारी का होलसेल का काम है। जबकि प्रवीण का रबर के रोल बनाने का काम है।