गांव श्यामो में खेत पर शव मिलने से सनसनी

आगरा। थाना ताजगंज स्थित गांव श्यामो में युवक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका का मोबाइल वहीं पर पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक उसका किसी से कोई विवाद नहीं था।

तीन दिन पहले आया था गांव

मूल रूप से थाना सैंया के दनकशा निवासी 38 वर्षीय माधव पुत्र हरीश चंद्र वर्तमान में ताजगंज के गांव श्यामों में पत्‍‌नी सरोज देवी, बेटी राखी(16), अंशू (10) बेटे सूरज(12), लक्की (8) के साथ पिछले 17 सालों से रह रहा था। वह राजस्था वाड़मेर में तेल मिल में काम करता था। पांच अक्टूबर को अपने घर आया था।

पड़ोसी ने दी सूचना

शुक्रवार की रात खाने खाने के बाद वह टहलने की बात बोल कर निकल गया। नौ बजे पत्‍‌नी ने फोन किया तो उसने बोला 'अभी आ रहा हूं, इसके बाद वह घर नहीं लौटा'। रात का पौने दस बजे पड़ोसी ने बताया कि उसका खेत में पड़ा मिला है। शव घर से चार सौ मीटर दूर एक खेत में पड़ा था।

गला घोंटकर की हत्या

मौके पर परिजन पहुंच गए। मोबाइल वहीं पर पड़ा था। परिजनों के मुताबिक शरीर पर चोट के निशान नहीं थे लेकिन उन्हें पूरी आशंका है कि उसकी हत्या हुई है। लोगों के मुताबिक उसकी स्थिति को देख कर लग रहा था कि उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।