-माफिया अतीक अहमद का करीबी बता जबरिया हड़पना चाह रहे हैं जमीन का प्लाट

-पीडि़त व्यक्ति की तहरीर दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

PRAYAGRAJ: रस्सी जल गई बल नहीं गया। कुछ ऐसा ही हाल है माफिया अतीक अहमद के गुर्गो का। अहमदाबाद की जेल में गुनाहों की सजा काट रहे अतीक सहित उनके कई गुर्गो के मकान ध्वस्त हो चुके हैं। बावजूद इसके अतीक के करीबी प्लॉट पर कब्जा करने व धमकी देने से बाज नहीं आ रहे। अतीक अहमद का करीबी बताकर धमकी देने वाले तीन गुर्गो पर धूमनगंज में मुकदमा दर्ज हुआ है। इन पर जबरिया प्लॉट पर कब्जा करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप हैं।

तोड़ दी बनाई गई बाउंड्रीवाल

सिविल लाइंस नवाब यूसुफ रोड स्थित रेलवे लोको कॉलोनी निवासी योगेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है शाहपुर में ग्रीन वैली स्कीम के तहत उन्होंने 190 वर्गगज जमीन का प्लॉट खरीदा था। इस प्लॉट पर उन्होंने बाउंड्री बनवा रखी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि चकिया निवासी मो। नसरत व नौशाद उर्फ लंगड़ा निवासी कालिंदीपुर पांच अन्य लोग बाउंड्री तोड़ दिए। जब वह मना करने पहुंचा तो सभी उसे धमकी देने लगे। खुद को अतीक अहमद का करीबी और आदमी बताते हुए सभी प्लॉट बेचने का दबाव बनाने लगे। कहना था कि जितने में उन्होंने जमीन खरीदी है उतने ही रुपये लेकर जमीन छोड़ दो। नहीं मानने पर सभी हमलावर हुए तो पीडि़त शोर मचाने लगा। शोर सुन लोगों को आते देख हमलावर भाग निकले। धूमनगंज पुलिस तहरीर के आधार पर मो। नसरत व नौशाद एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर धूमनगंज पुलिस आरोपितों की तलाश में है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपितों के घर दी गई दबिश में वे नहीं मिले। तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

-अरुण कुमार चतुर्वेदी, इंस्पेक्टर धूमनगंज