दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के नशे के खिलाफ अभियान का दिखने लगा असर

देर रात तक जारी रही दबिश, तीन को पुलिस ने उठाया, स्मैक, असलहा बरामद

<दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के नशे के खिलाफ अभियान का दिखने लगा असर

देर रात तक जारी रही दबिश, तीन को पुलिस ने उठाया, स्मैक, असलहा बरामद

PRAYAGRAJ: PRAYAGRAJ: नशे को लेकर दैनिक जागरण आईनेक्स्ट द्वारा चलाए जा रहे अभियान का असर दिखने लगा है। शुक्रवार को धूमनगंज पुलिस द्वारा स्मैक के कई सौदागर पकड़े गए। इनके पास से पुलिस को स्मैक के साथ असलहे मिले हैं। सूत्रों का कहना है कि बड़े कारोबारी का सुराग और ठिकाना पुलिस के हाथ लग गया है। उसे पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया गया है। इसी के चलते पुलिस ने शुक्रवार को मीडिया को ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं दी।

एडीजी व एसएसपी लिए थे संज्ञान

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में सामने आये ड्रग कनेक्शन पर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने प्रयागराज में इसकी जड़ें खोजनी शुरू कर दी। इस मुहीम का इंपैक्ट हुआ कि एडीजी और एसएसपी ने इसे नोटिस ले लिया। उनकी त्योरियां चढ़ गयी और उन्होंने जिले में एक्टिव सौदगरों को खोजकर गिरफ्तार किए जाने की हिदायत दी। सर्च ऑपरेशन के लिए टीम गठित की गई। इसी के तहत पिछले कई दिनों से एक्टिव टीम द्वारा स्मैक के कई सौदागर पकड़े गए। सूत्र बताते हैं कि इनके पास से पुलिस को भारी मात्रा में स्मैक मिली है। देर रात तक पुलिस नशे के इस धंधे से जुड़े बड़े सप्लायर की तलाश में जुटी रही।

गुरुवार रात से चल रही कार्रवाई

सूत्रों का दावा है कि पुलिस ने जितेंद्र पासी को गुरुवार रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद हुबलाल, हीरामणि, विश्वजीत को पकड़ा गया। उनके निशानदेही पर पुलिस अन्य स्मैक बेचने वाले की तालाश में जुटी है। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि स्मैक बेचने वाले गिरोह का सरगना कीडगंज का रहने वाला विक्की गोस्वामी है। उसे पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है।

कुछ लोग उठाए गए हैं। एक की तलाश में दबिश जारी है। पता चला है कि वह जिले में स्मैक का बड़ा सप्लायर है। उसकी गिरफ्तारी के बाद मामले में लिखा पढ़ी की जाएगी। इसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

अरुण कुमार चतुर्वेदी,

इंस्पेक्टर धूमनगंज