-सीएम योगी के लिए बिना मसाले और लहसुन प्याज के बना भोजन

-साथ में तमाम मंत्रियों और वीआईपी ने किया रात्रिभोजन

PRAYAGRAJ: उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बुधवार रात सर्किट हाउस में सादा भोजन तैयार किया गया। सीएम के साथ अन्य वीवीआईपीज ने भी बिना मसाले, लहसुन, प्याज से तैयार भोजन ग्रहण किया। हालांकि रात दस बजे तक सर्किट हाउस में सीएम का सुबह का मेनू डिसाइड नहीं किया गया था। माना जा रहा है कि अर्ली मॉर्निग सीएम गंगा स्नान कर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

कई मंत्री, अफसर भी रहे मौजूद

सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास के दौरान सीएम संग कई मंत्री और अन्य अफसर भी ठहरे रहे। सभी स्पेशल लेकिन सादगी भरा भोजन शेफ ने तैयार किया। इसमें टमाटर सूप, सलाद, मिक्स अचार, चटनी, मिक्स रायता, मेथी मटर मलाई, सोया मेथी आलू, लौकी, नेनुआ चना, पीली दाल, भाप में पका चावल, तवा रोटी शामिल रही। इसके अलावा मिस्सी रोटी, पनीर टिक्का ग्रेवी, मूंग हलवा और रस मलाई भी तैयार की गई थी।

सीएम की पहली पसंद है काढ़ा

इस बार सीएम की ओर से सुबह के भोजन या नाश्ते की कोई फरमाइश नहीं की गई है। जबकि पिछली बार प्रयागराज रात्रि प्रवास के बाद मॉर्निग में सीएम ने सोंठ, काली मिर्च का पारंपरिक काढ़ा लेने के साथ दही-जलेबी का स्वाद लिया था। हालांकि इस बार अन्य स्टाफ के लिए पूड़ी सब्जी की मांग की गई है। लेकिन सीएम के लिए कोई भी मेनू खबर लिखने तक डिसाइड नहीं हो सका था।