आईईआरटी में पुरा छात्र सम्मेलन का आयोजन

सीनियर्स से मिलकर चहके जूनियर्स

ALLAHABAD: इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड रुरल टेक्नोलॉजी में फ्राईडे को एल्युमिनाई मीट यादें का आयोजन पूरे धूम धड़ाके के साथ किया गया। इस दौरान जूनियर्स में पुरा छात्रों से मिलने की गर्मजोशी देखते ही बनीं। खुशी से चहक रहे आईईआरटी के छात्रों ने पुरा छात्रों को पुराने दिनों की याद दिलाते हुए उनकी शान में एक से बढ़कर एक पफार्मेश भी दी। जिसे देख पुरनिये भी गदगद रहे।

पुरानी यादों को किया ताजा

कार्यक्रम में वर्ष क्9म्ब् से ख्007 तक संस्थान से पढ़कर निकले लोगों का जमावड़ा लगा। उनकी खुशी इसी बात से समझी जा सकती थी कि न केवल उन्होंने करेंट में पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के साथ जमकर एन्जवाय किया बल्कि जूनियर्स की डिमांड पर नए पुराने फिल्मी गीतों पर गाना गाने के अलावा थिरकने से भी नहीं चूके। इस मौके पर पुरनियों ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए संस्थान के विभिन्न परिसरों का दौरा भी किया।

डायरेक्टन ने किया उद्घाटन

पुरा छात्रों के सम्मान में स्टूडेंट्स की ओर से डांस, सांग, मिमिक्री, पोयट्री जैसे आयोजन भी किए गए। लम्बे समय बाद आए पुरा छात्रों ने स्टूडेंट्स को सक्सेस की टिप्स भी दी। इससे पहले कार्यक्रम का एनागरेशन इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर डॉ। विमल मिश्र ने किया। सैटरडे को भी एल्यूमिनाई मीट का आयोजन जारी रहेगा। फ्राईडे को प्रोग्राम देर शाम तक चलता रहा।