- भाजपा सांसदों ने एमएलसी चुनाव में सत्ता पक्ष पर लगाया पक्षपात का आरोप

ALLAHABAD:

भाजपा सांसदों ने प्रदेश सरकार पर विधान परिषद चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सपा अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। हालांकि उनका दावा है कि एमएलसी चुनाव में भाजपा इतिहास रचेगी।

अध्यापकों पर बना रहे दबाव

शनिवार को होटल ट्यूलिप इन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्त, केशव प्रसाद मौर्य और विनोद सोनकर एक साथ मंच पर नजर आए। उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी वासुदेव यादव पूर्व में शिक्षा विभाग के सर्वोच्च पदों पर रह चुके हैं। ऐसे में वह अध्यापकों पर दबाव बनाकर मतदाताओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने दावा किया कि चुनाव परिणाम पूरी तरह भाजपा प्रत्याशी रईस चंद्र शुक्ला के पक्ष में होगा। इस बार एमएलसी चुनाव में अधिक सीटें लेकर भाजपा इतिहास रचने जा रही है।

बॉक्स

थैली शाहों को ने बेचें वोट

वहीं प्रेस क्लबा में आयेाजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एमएलसी प्रत्याशी एडवोकेट चंद्र दत्त शुक्ल ने कहा कि मतदाता अपना वोट और सम्मान थैलीशाहो के हाथ न बेचें। उन्होंने कहा कि पर्स बनाम पर्सनैलिटी के इस चुनाव में उन्हें सफलता मिलेगी। उन्होंने राजनैतिक दलों पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है।