बगैर पुलिस को खबर दिए परिवार वाले दफन कर दिए थे बॉडी, ऑनर किलिंग की थी चर्चा

सरायइनायत एरिया के मलखानपुर गांव में हुई घटना में ऑनर किलिंग से इंकार करती रही पुलिस

PRAYAGRAJ: किशोरी की ऑनर किलिंग की वारदात से इंकार कर रही पुलिस अब उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम करवाएगी। घटना के चार दिन बाद मंगलवार को दफन की गई उसकी बॉडी को खोदकर निकाला गया। शाम करीब छह बजे इस कार्रवाई के वक्त तहसीलदार फूलपुर व पुलिस भी मौजूद रही। निकाली गई बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। किशोरी ऑनर किलिंग से परिवार वाले अब भी इंकार ही कर रहे हैं। अब पुलिस को कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

अब पीएम रिपोर्ट का है इंतजार

सरायइनायत एरिया के मलखानपुर गांव में करीब चार दिन पूर्व ऑनर किलिंग की घटना सामने आई थी। हालांकि परिवार से लेकर पुलिस तक ऐसी किसी घटना से इंकार किया गया। किशोरी द्वारा मामले को सुसाइड बताया गया था। जबकि उसकी मोत को लेकर ऑनर किलिंग की बातें चर्चा में रहीं। मंगलवार को तहसीलदार फूलपुर अजीत कुमार सिंह की मौजूदगी में लीलापुर गंगा घाट के कछार से किशोरी की बॉडी खोद कर निकाली गई। निकाली गई बॉडी को तहसीलदार की उपस्थिति में ही पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर कार्रवाई व छानबीन शुरू की जाएगी।

किशोरी की मौत को लेकर तमाम तरह की बातों लोगों के बीच फैली हुई थीं। इन्हीं चर्चाओं को देखते हुए उसकी बॉडी को तहसीलदार फूलपुर की मौजूदगी में खोदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद विधि संवत आगे की कार्रवाई उसी के आधार पर की जाएगी।

धवल जायसवाल, एसपी गंगापार