ALLAHABAD: करेली एरिया में मारपीट व धमकी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कारण नगर निगम का चुनावी प्रचार बताया जा रहा है।

करेली एसओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने नगर निगम के चुनाव में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के दौरान लोगो के साथ मारपीट व गाली गलौज कर रहे थे। दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इनमें जीटीबी नगर निवासी आतिफ फरीदी पुत्र सना उल्ला फरीदी व अकबरपुर निवासी रहिम बाबू पुत्र राशिद अहमद शामिल हैं।

जेसीबी चालक पर हमला

धूमनगंज एरिया में पान की दुकान पर उमरी निवासी जेसीबी चालक एजाज अख्तर के बेटे नदीम पर कुछ लोगों ने हमला कर जख्मी कर दिया। हमले में नदीम का पैर टूट गया। हमलावर फायर करते हुए भाग निकले। पुलिस ने चालक की तहरीर पर आरोपी उमरी निवासी बचऊ के बेटे आफान, सदान, आलम व पप्पू, सप्पू, गोलू व पंजाबी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घटना धूमनगंज थाना क्षेत्र के उमरी गांव के पास शिवाला स्थित पान की दुकान पर हुई।

पति को पीटा, पत्‍‌नी से छेड़खानी

सिविल लाइंस में भूमि विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। विरोध पर उसकी पत्‍‌नी का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की। धूमनगंज थाना क्षेत्र के अतदुल्लापुर भीटी गांव निवासी ने सिविल लाइंस थाने में मो। हनीफ, मुजीबुर्रहमान, अख्तर अली, बुड्डन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।