-पति समेत ससुरालीजनों की कतूत, एसपी से लगाई गुहार

KAUSHAMBI (19 June, JNN): ससुरालीजनों ने मारपीट कर मासूम बेटे को छीनकर विवाहिता को घर से निकाल दिया। इस पर पीडि़ता ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। ढाई साल पहले युवक से प्रेम विवाह कर महिला उसके साथ भाग आई थी। पुलिस ने ससुराली जनों को पूछताछ के लिए बुलाया है। भरवारी के एक अन्य मामले में विवाहिता ने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

दो दिन पहले की घटना

करारी थाना क्षेत्र के अडरहा निवासी माधुरी साहू को दो दिनों पहले पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीडि़ता का आरोप है कि ससुराली जनों ने उसके एक साल के पुत्र को भी छीन लिया। पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर विवाहिता ने ससुराली जनों से पुत्र को वापस दिलाने की मांग की है। उसने बताया कि लगभग ढ़ाई साल पहले दिनेश रोजगार की तलाश में गोरखपुर गया था। वहां उसकी दोस्ती हो गई। दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। फिर पति ने उससे मारपीट शुरू कर दी। पीडि़ता ने एसपी से जांच करा कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने ससुराली जनों को बुलाया है।

खाना बनाने से माना किया तो पीटा

कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाली माला देवी ने शुक्रवार को एसपी आफिस में शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। गुरुवार की शाम खाना बनाने में देरी होने पर पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा और घर से निकाल दिया। महिला का कहना है कि उसके तीन बच्चे ऐसे में ननिहाल में रहने को मजबूर हैं। उसने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है।