पिपरी में कार से उतरकर चिल्लाने लगी महिला तो जुटी भीड़

कार में बैठे लोगों से पुलिस ने किया अरेस्ट, कर रही पूछताछ

>KAUSHAMBI (JNN):

चायल सर्किल में एक विवाहिता को महज चार हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस पीडि़ता सहित गिरोह की दो महिलाओं व तीन पुरुषों के साथ मासूम बच्ची को थाने ले गई। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है तो पुलिस ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही है।

अपने मायके में रहती है विवाहिता

मामला रविवार दोपहर का है जब पिपरी के तिल्हापुर मोड़ बाजार में अचानक आकर रुकी एक कार से महिला उतरकर चिल्लाने लगी। मौके पर मौजूद लोगों का मजमा लग गया। पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के बक्शी का पूरा गांव निवासी विवाहिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह शादीशुदा है और उसकी दो साल की बेटी भी है। इन दिनों वह मायके में रहती है। परिवार के लोग उसकी शादी पैसा लेकर मुजफफरनगर जनपद के एक गांव में कर रहे हैं। इसका विरोध उसने किया तो उसे चुप रहने की धमकी दी गई। मामले की सूचना तत्काल इलाकाई लोगों ने पिपरी थाने को दी।

रिवाज के अनुसार हुआ था शादी का सौदा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में एक युवक व दो अधेड़ के साथ दो महिलाओं को हिरासत में लेते हुए पीडि़त विवाहिता सहित व उसकी बच्ची को बरामद किया है। मामले में पूछताछ के दौरान पता चला कि विवाहिता की ससुराल पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गोराजू गांव में हुई है, उसकी एक बेटी है। मामले को लेकर पिपरी थानाध्यक्ष विनोद यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र का है। इसलिए पूरा मामला पश्चिमशरीरा को सुपुर्द कर दिया गया है। मामले में चार हजार रुपये देकर रिवाज के अनुसार शादी करने की बात की पुष्टि हुई है। वहीं देर शाम को पश्चिमशरीरा थानाध्यक्ष से पूछने पर उनका कहना था कि अभी उनके पास तक यह मामला नहीं आया है।