दर5ांगा कालोनी की महिलाओं ने पत्‍‌नी पर लगाया गायब करने का आरोप

पुलिस पहुंची और पूरे बंगले की जांच के बाद सामने आया सच

ALLAHABAD: पॉश इलाके दर5ांगा कॉलोनी का निवासी जगदीश सिंह टिंब कई दिनों से नजर नहीं आ रहा था। सोमवार को अचानक कॉलोनी की महिलाओं ने शक जताया कि उसकी हत्या कर लाश बंगले में छिपाई गई है। फिर 1या है, हंगामा 2ाड़ा हो गया। टिंब के घर के सामने दर्जनों लोग जमा हो गए, मामला पुलिस तक पहुंचा तो वह 5ाी आई। पूरे बंगले की तलाशी ली गई, इस दौरान पत्‍‌नी चिल्लाती रही, लेकिन उसकी किसी ने एक नहीं सुनी। अंत में उसने जब पुलिस की बरेली में 5ार्ती टिंब के डॉ1टर से पुलिस की बात कराई तब जाकर लोग वहां से हटे।

चार माह पहले की थी शादी

दर5ांगा कालोनी के जगदीश सिंह टिंब काफी समय से यहां रह रहे हैं। चार माह पहले जगदीश ने शादी की। पत्‍‌नी उनके साथ बंगले में रहने लगी। इसी बीच जगदीश की मां की 5ाी मौत हो गई। कुछ दिनों से इलाके के लोग गौर करने लगे कि जगदीश दि2ाई नहीं दे रहे। चूंकि उनका आसपास के स5ाी घरों में आना जाना था और वे स5ाी से 2ाूब हंसी मजाक करते थे, इसलिए स5ाी उन्हें मिस कर रहे थे।

अचानक मिलने की जिद

सोमवार को मोहल्ले की महिलाएं जमा हुईं और जगदीश के घर पहुंच गई। उन्होंने जगदीश से मिलने की जिद की। पत्‍‌नी ने मना किया तो हंगामा 2ाड़ा हो गया। शिकायत थाने तक पहुंची। एसओ जार्जटाउन का कहना है कि बंगले की तलाशी ली गई। वहां कुछ नहीं मिला। जगदीश की पत्‍‌नी ने बरेली में डा1टर से बात कराई है। बरेली में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि पड़ोस के लोग इस जवाब से संतुष्ट नहीं हैं।