क्राइम ब्रांच ने डेराबली में हुए हत्याकांड का किया खुलासा

दो आरोपी अरेस्ट, हत्या में प्रयुक्त चापड़ व तमंचा बरामद

ALLAHABAD: पहले तो दोस्त की बहन से प्यार करता था। इस बात से दोस्त को कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन दोस्त की बहन को छोड़कर उसकी प्रेमिका से इश्क कर बैठा। इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी दोस्त ने चापड़ से गला रेतकर हत्या कर दी। यमुनापार के लालापुर थाना क्षेत्र के डेराबली गांव में की गई राहुल नाम के युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या की यही वजह बताई है।

पांच जून को हुई थी हत्या

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जनुआ गांव निवासी राहुल महाजन पुत्र नंदकिशोर का रक्त रंजित शव पांच जून को लालापुर के डेराबारी गांव के जंगल में पाया गया था। उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। घटना के खुलासे के लिए स्थानीय थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को लगाया गया था। पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर लालापुर के प्रतापपुर चौराहे से जनुआ गांव निवासी साधू उर्फ राजू कोल व शिवमोहन कोल को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में शिवमोहन ने हत्या की बात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चापड़ व तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

तमंचा दिखाने ले गए जंगल

मंगलवार को एसएसपी ने मीडिया के सामने अभियुक्तों को पेश कर घटना का खुलासा किया। इस दौरान अभियुक्त शिवमोहन ने बताया कि राहुल महाजन व गांव के ही सादिक में अच्छी दोस्ती थी। सादिक की बहन से राहुल का प्रेम संबंध था। इसलिए वह सादिक के घर आता-जाता था। लेकिन इस बीच राहुल ने सादिक की प्रेमिका से भी प्रेम संबंध बना लिया।

नागवार गुजरी दोस्ती में दगाबाजी

ये बात सादिक को इतनी नागवार लगी कि उसने राहुल की हत्या की प्लानिंग कर डाली। इसके बाद पांच जून को सादिक ने राहुल को बुलाया और उसे तमंचा दिखाने के बहाने जंगल की ओर ले गया। वहां चापड़ से हमला कर राहुल की गर्दन काट डाली। साधू ने यह भी बताया कि राहुल चापड़ से नहीं मरता तो उसे तमंचे से गोली मार दी जाती। इसलिए हम लोगों ने तमंचा भी साथ ले रखा था।

अरेस्टेड

साधु उर्फ राजू कोल

शिवमोहन कोल

रिकवर्ड

चापड़, तमंचा

वांटेड

सादिक, मुख्य अभियुक्त