छुट्टी के दिन दोस्तों ने की खूब मस्ती

बढ़ी पार्को व मॉल्स की रौनक

गिफ्ट्स प्रजेंट कर एक दूसरे को किया विश

<छुट्टी के दिन दोस्तों ने की खूब मस्ती

बढ़ी पार्को व मॉल्स की रौनक

गिफ्ट्स प्रजेंट कर एक दूसरे को किया विश

ALLAHABAD: ALLAHABAD: संडे को छुट्टी का दिन होने से फ्रेंडशिप डे का मजा दो गुना हो गया। दोस्ती के रिश्ते को यादगार बनाने वाले इस दिन को यारों ने जमकर सेलिब्रेट किया। कोई मूवी देखने पहुंचा तो कोई पार्को की हरियाली का आनंद लेता रहा। दोस्त को खुश करने के लिए गिफ्ट्स की खरीदारी भी जमकर हुई। एक दूसरे को कार्ड्स, ब्रेसलेट और फ्रेंडशिप बैंड के साथ ही चाकलेट देने की होड़ सी लगी रही।

फीलगुड कॉम्बिनेशन

वैसे तो दोस्तों की महफिल हमेशा ही सजती रहती है। लेकिन फ्रेंडशिप डे का दिन सभी के लिए खास होता है। क्योंकि साल में यही एक ऐसा दिन होता है जब हम अपने दोस्तों को अपनेपन का अहसास कराते हैं। उसमें भी संडे यानी छुट्टी का दिन हो तो फिर बात ही कुछ और है। इस बार भी फ्रेंडशिप डे के दिन ऐसा ही माहौल देखने को मिला। बड़ी संख्या में लोगों ने अपने दोस्तों के साथ पार्को में समय बिताया और इस खास दिन को सेलिबे्रट किया। नया यमुना पुल हॉट पिकनिक स्पॉट में तब्दील हो गया। सुबह से शाम तक यहां आने वालों का मजमा लगा रहा।

दिन भर रहे साथ

पारंपरिक त्योहारों की तहर फ्रेंडशिप डे का क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है। जिसका जीता जागता उदाहरण रही राहुल और विनय की दोस्ती। भदोही में जॉब करने वाले विनय संडे मार्निग ही अपने दोस्त राहुल के घर पहुंच गए। दोस्त के साथ दिन भर मस्ती की। दोनों ने पहले मूवी देखी और उसके बाद रेस्टोरेंट में लंच किया। विनय ने बताया कि उनकी दोस्ती को दस साल से अधिक हो रहे हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे से मिलने उनके शहर जाते हैं। इस बार भी फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने पहले ही प्लानिंग की थी। उसी प्लानिंग के हिसाब से वे संडे को भदोही से इलाहाबाद पहुंच गए। रविवार को गिफ्ट शॉप पर भी खूब भीड़ जमा रही। दोस्तों ने ब्रेसलेट, काडर््स और चाकलेट की जमकर खरीदारी की। इसके अलावा सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जरिए अपने दोस्तों को विशेज देने का दौर चलता रहा।