-साक्षात्कार सुबह नौ और दोपहर में एक बजे से होगा शुरू

<-साक्षात्कार सुबह नौ और दोपहर में एक बजे से होगा शुरू

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन <यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ((यूपीएससी<यूपीएससी) ) नई दिल्ली की सिविल सर्विसेस मेन एग्जाम 2013 को क्वालीफाई करने वाले परीक्षार्थियों को इस परीक्षा के इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब होली का रंगारंग त्यौहार बीतते ही यूपीएससी ने इस परीक्षा के इंटरव्यू की डेट डिक्लेयर कर दी है तो तैयार हो जाइए इस परीक्षा के अन्तिम इम्तिहान को पास करने के लिए।

वेबसाइट पर दर्ज कर दी गई है सूचना

इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस, इंडियन फारेन सर्विस, इंडियन पुलिस सर्विस और अदर सेंट्रल सर्विस <नई दिल्ली की सिविल सर्विसेस मेन एग्जाम ख्0क्फ् को क्वालीफाई करने वाले परीक्षार्थियों को इस परीक्षा के इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब होली का रंगारंग त्यौहार बीतते ही यूपीएससी ने इस परीक्षा के इंटरव्यू की डेट डिक्लेयर कर दी है तो तैयार हो जाइए इस परीक्षा के अन्तिम इम्तिहान को पास करने के लिए।

वेबसाइट पर दर्ज कर दी गई है सूचना

इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस, इंडियन फारेन सर्विस, इंडियन पुलिस सर्विस और अदर सेंट्रल सर्विस ((ग्रुप ए और ग्रुप बी<ग्रुप ए और ग्रुप बी) ) में भर्ती के लिए होने वाला इंटरव्यू नौ अप्रैल से शुरू होगा और दो मई तक चलेगा। इंटरव्यू संघ लोक सेवा आयोग धौलपुर हाउस शाहजहां रोड नई दिल्ली में होगा। इंटरव्यू में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स का रोल नम्बर, नाम, इंटरव्यू की डेट और परीक्षा की टाइमिंग वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दी गई है। साक्षात्कार सुबह नौ और दोपहर में एक बजे से शुरू होगा।

क्क् मार्च को आया था मेंस का रिजल्ट

बता दें कि इस परीक्षा के मेंस का रिजल्ट क्क् मार्च को घोषित हुआ था। जिसमें देशभर से फ्00फ् परीक्षार्थियों के हाथ सफलता लगी थी। इसमें इलाहाबाद और आसपास के डिस्ट्रिक्ट्स से शामिल हुए बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों के हाथ सफलता लगी है। अभी केवल क्ख्8क् अभ्यर्थियों का ही ब्यौरा जारी हुआ है बाकियों की डिटेल भी जल्द ही जारी की जाएगी।