ALLAHABAD: ईश्वर शरण डिग्री कालेज में कुछ माह पूर्व अनशन के दौरान दो छात्र गुटों मारपीट को

लेकर एक बार फिर छात्र गुट गुरुवार को को आमने सामने हो गए। इस दौरान एक गुट शकुंतला लॉज में रहने वाले छात्र आयुष व निर्भय सिंह के कमरे में घुस आया और छात्रों की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं कमरे में घुसे छात्रों ने तोड़फोड़ की और फायरिंग कर छात्रो को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों से घटना की जानकारी लेते हुए छात्रों की तहरीर पर ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज छात्रसंघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह, महामंत्री राहुल मिश्रा, छात्र प्रत्यूषमणि सहित 50 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

जानकारी के मुताबिक पिछले साल नवंबर महीने में ईश्वर शरण डिग्री कालेज के छात्र उत्कर्ष यादव, निर्भय सिंह व आयुष सिंह ने विभिन्न मांगों को लेकर कॉलेज परिसर में अनशन किया था। उस दौरान वहंी एक छात्रगुटों में समर्थन को लेकर झड़प हो गई थी। अनशन पर बैठे छात्र की तहरीर पर पुलिस कुछ छात्रों पर मुकदमा दर्ज किया था। विरोधी छात्र गुट गुरुवार को कनर्लगंज स्थित शकुंतला लाज में दर्जनों लड़कों के साथ घुस आया और बवाल किया।

कालेज के दो छात्र गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद चला आ रहा है। इससे पहले भी विवाद हो चुका है। छात्रों की तहरीर पर छात्र संघ अध्यक्ष समेत कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मनोज तिवारी इंस्पेक्टर कर्नलगंज