- ताशकंद मार्ग पर आयोजित जागरण कनेक्शन में जुटे शहरी

- डांस, सिंगिंग और मैजिक शो को किया इंज्वॉय, हुआ हेल्थ चेकअप

ALLAHABAD:

संडे की सुबह अगर बिन मांगे फन और फिटनेस की फुल डोज मिल जाए तो क्या कहेंगे? आई नेक्स्ट और दैनिक जागरण के कार्यक्रम जागरण कनेक्शन इलाहाबाद का यही तो उददेश्य है। ताशकंद मार्ग पर आयोजित प्रोग्राम में डांस, सिंगिंग, कराटे का कॉकटेल देख लोग झूम गए। डेंटल और हेल्थ चेकअप ने हेल्दी लाइफ स्टाइल के टिप्स भी दिए।

दुनकी-दुनकी लागे पर झूमे

सन फन डे की शुरुआत डीडीआर ग्रुप के देवेश के सोलो डांस से हुई। डुएट डांस में ऋषभ और अर्जुन ने सांग मेरा मन कहने लगा पर बेहतरीन परफॉर्मेस दी। मुक्तांगन एकेडमी की संता यादव ने सांग दुनकी-दुनकी लागे गाकर दिल जीता तो सतीश कुमार ने डांस की सोलो परफॉर्मेस दी। एमएनएनआईटी स्टूडेंट्स ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। खेलगांव पब्लिक स्कूल के बच्चों ने डांडिया डांस, जिमनास्टिक डिस्प्ले पर जबरदस्त डांस किया। आदित्य के डांस को सभी ने सराहा। ये तो सच है कि भगवान है सांग पर वागीश पांडेय ने खूबसूरत डांस किया तो चिराग ने भी अपने लटके-झटकों में कोई कमी नहीं की।

योगा टिप्स से मिला जीने का सलीका

कार्यक्रम के दौरान लोगों को हेल्थ के प्रति जागरूक किया गया। आर्ट ऑफ लिविंग के अखिलेश गर्ग ने योगा के गुण सिखाए। जागरण के पीएसएम स्टॉल और पीएसएम के फन गेम्स स्टॉल भी लोगों के लिए खास आकर्षण का केंद्र रहे। निशानेबाजी और कैरम में भी बच्चों ने खूब हाथ आजमाए।

डेंटल चेकअप को उमड़ी भीड़

सेल्फी विद स्माइल के तहत लोगों का डेंटल चेकअप भी फ्री ऑफ कास्ट किया गया। बाजपेई डेंटल हॉस्पिटल के डॉ रंजन बाजपेई की ओर से लगाए गए कैंप में दर्जनों की संख्या में लोगों ने डेंटल चेकअप कराकर फ्री सलाह ली। त्रिशला फाउंडेशन की ओर से डा। अमित पांडेय, डॉ। सतेंद्र शर्मा, डॉ। शिव ओम सिंह और डॉ। अच्युत श्रीवास्तव ने फिजियोथेरेपी के जरिए फिट रहने के तरीके बताए। डॉ। जय प्रकाश ने ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर का फ्री चेकअप किया।

जादूगर गोगा ने हैरत में डाला

जादूगर गोगा ने अपने अनोखे जादू के खेलों से दर्शकों को बांधे रखा। उनके एक से बढ़कर एक शो के लोग कायल हो गए। सिरेश और आदित्य ने ड्रोन डिस्प्ले कर लोगों को सरप्राइज कर दिया। गजल जैन ने एक बार फिर जोरदार एंकरिंग कर माहौल को खुशनुमा बना दिया।