बालाजी ट्रेडर्स के मालिक की पिटाई के बाद लुटेरों ने देर रात दिया घटना को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज में सिर्फ मारपीट का दिखाई दे रहा मामला, तीन पर केस दर्ज, एक को देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार

PRAYAGRAJ: तेलियरगंज स्थित शंकरघाट मोहल्ले में दुकानदार तारकेश्वर पांडेय की पिटाई कर बदमाश एक लाख 90 हजार रुपये लूट कर भाग निकले। घटना की खबर सुनते ही शिवकुटी पुलिस व कर्नलगंज सीओ हरकत में आ गए। तत्काल चारों तरफ नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गई। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने अभय यादव, आशु पंडित और सुमित तिवारी के विरुद्ध केस दर्ज लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने देर रात एक आरोपित अभय यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मोबाइल की काल रिकाíडंग और फुटेज के आधार पर केवल मारपीट का मामला बताया है।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

तारकेश्वर पांडेय शिवकुटी के मेंहदौरी कालोनी में रहते हैं। शंकरघाट मोहल्ले में उनकी बालाजी ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। पुलिस के मुताबिक उनका आरोप है कि सोमवार शाम करीब चार बजे वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान सलोरी निवासी अभय, आशु और सुमित कई लड़कों के साथ उनकी दुकान पर पहुंचे। पहुंचते ही सभी ने गालियां देते हुए पिटाई शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए कैश बाक्स में रखे एक लाख 90 हजार रुपये भी उठा ले गए। यह बात जब मोहल्ले वालों को मालूम चली तो सभी सन्नाटे में आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए पीडि़त से पूछताछ की। इंस्पेक्टर शिवकुटी महेश सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा।

घटना से एक दिन पहले तारकेश्वर और अभय के बीच फोन पर गाली-गलौज हुई थी। सीसीटीवी फुटेज में भी मारपीट होना ही पाया गया है। पैसा लूटने का मामला संदिग्ध लग रहा है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

अजीत सिंह चौहान, सीओ कर्नलगंज