लूट के लिए नया तरीका अपना रहे बदमाश

गल्ला व्यापारी पर केमिकल डालकर लूट ले गए दो लाख

 

ट्रैफिक लाइन के पास दिनदहाड़े हुई घटना, विक्रम में सवार था व्यापारी

<लूट के लिए नया तरीका अपना रहे बदमाश

गल्ला व्यापारी पर केमिकल डालकर लूट ले गए दो लाख

 

ट्रैफिक लाइन के पास दिनदहाड़े हुई घटना, विक्रम में सवार था व्यापारी

 

ALLAHABAD:

ALLAHABAD: डरा धमका कर, असलहा लगाकर और उल्लू बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने का तरीका पुराना हो गया है। अब बदमाशों ने लूट की नई टेक्निक खोज ली है और ये टेक्निक है, जलन और खुजली वाले केमिकल का इस्तेमाल। बुधवार को बदमाशों ने कैंट एरिया के ट्रैफिक लाइन के पास एक गल्ला व्यापारी पर इसी टेक्निक का इस्तेमाल किया और केमिकल डाल कर दो लाख रुपए लूट लिया।

 

बैंक से लौटते समय बनाया टारगेट

 

कौंडि़हार बाजार निवासी सुशील कुमार केशरवानी गल्ला व्यापारी हैं। बुधवार की दोपहर वह इलाहाबाद बिजनेस के सिलसिले में इलाहाबाद आए थे। पुलिस लाइन स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से सुशील ने एक लाख 9भ् हजार रुपया निकाला और रुपये को लैपटॉप के बैग में डालकर म्योहॉल चौराहा से विक्रम में बैठ कर तेलियरगंज के लिए निकले। इसी दौरान ट्रैफिक लाइन के पास विक्रम वाला सवारी उतारने के लिए रुका।

 

बाइक सवार बदमाशों ने डाल दिया केमिकल

इसी बीच काली पल्सर विक्रम के बगल में आकर रुकी। जिस पर दो युवक सवार थे। युवकों ने विक्रम में किनारे बैठे गल्ला व्यापारी की गर्दन के नीचे कोई केमिकल डाल दिया। कुछ सेकेंड बाद ही सुशील की गर्दन और पीठ पर भीषण जलन होने लगी और वो दोनों हाथ पीछे करके तड़पने लगा। शरीर खुजलाने लगा। इसी बीच बाइक में पीछे बैठे युवक ने झटके के साथ सुनील का बैग छीन लिया और फिर दोनों भाग निकले। गल्ला व्यापारी ने शोर मचाया, लेकिन बाइक सवार नौ दो ग्यारह हो चुके थे। एसपी सिटी राजेश यादव, सीओ वीरेंद्र कुमार, कैंट एसओ राजहंस शुक्ला स्पॉट पर पहुंचे। गल्ला व्यापारी से बात की और कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।