-सीओ थर्ड के सर्किल क्षेत्र में तैनात सभी इंस्पेक्टर और एसआई के वर्किंग के आधार पर उनके प्वाइंट की रैंकिंग होती है। जिसके आधार पर कॉप ऑफ द मंथ चुना जाता है।

PRAYAGRAJ:

सीओ थर्ड सर्किल में तैनात एसआई विमलेश कुमार त्रिपाठी मार्च और जून के बाद अगस्त में भी कॉप ऑफ द मंथ चुने गए। जिन्हें सीओ थर्ड ने सम्मानित किया।

सीओ थर्ड के सर्किल क्षेत्र में तैनात सभी इंस्पेक्टर और एसआई के वर्किंग के आधार पर उनके प्वाइंट की रैंकिंग होती है। जिसके आधार पर कॉप ऑफ द मंथ चुना जाता है। इससे पुलिस कर्मियों के कार्य में प्रोफेशनलिज्म बढ़ा है, वहीं टारगेट ओरिएंटेड पुलिसिंग बढ़ी है। अगस्त महीने में महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एंटी रोमियो कार्रवाई पर विशेष फोकस किया गया। पार्क, स्कूल, कॉलेज तथा अन्य पब्लिक प्लेसेज पर भ्रमण कर अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कीडगंज थाने में तैनात एसआई विमलेश कुमार त्रिपाठी 2354.5 अंको के साथ फ‌र्स्ट रहे। कीडगंज थाने में ही तैनात एसआई अमर सिंह परमार 1667 नंबर के साथ सेकेंड पोजिशन पर और एसआई विनोद कुमार यादव 984 नंबर के साथ थर्ड पोजिशन पर रहे। मुट्ठीगंज थाने में तैनात एसआई अरविंद कुमार राय व अतरसुइया थाने में तैनात एसआई कनक कुमार यादव थाने स्तर पर प्रथम रहे।