- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

- पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम के लिए, मोहल्ले वालों ने जताया था मर्डर का शक

ALLAHABAD:

नैनी के त्रिवेणी नगर के रहने वाले एलआईसी एजेंट शशिकांत तिवारी की पत्‍‌नी इंद्रावती (35) की शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार को फैमिली के लोग अंतिम संस्कार करने अरैल घाट पहुंचे तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। आरोप लगाया गया कि महिला की मौत पिटाई से हुई है। पुलिस ने घाट से शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। हालांकि पति का कहना है कि महिला काफी दिन से बीमार थी। उसकी मौत बीमारी से हुई।

रात में ले गए थे हॉस्पिटल

शशिकांत तिवारी एलआईसी का काम करने के साथ ही ट्यूशन भी पढ़ाता है। शनिवार देर रात वह पत्‍‌नी को लेकर सिटी के प्राइवेट हॉस्पिटल गया था। यहां मौत की पुष्टि होने पर वह एंबुलेंस से डेडबॉडी लेकर नैनी त्रिवेणी नगर स्थित अपने घर चला गया। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि शशिकांत का पत्‍‌नी से आए दिन झगड़ा होता था लेकिन उसने इससे इंकार किया। इंद्रावती के जब मौत की खबर सुबह मोहल्ले में फैली तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। इंद्रावती के नारीबारी स्थित मायके से भी लोग आ गए। शव को अंतिक संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तभी किसी ने इंस्पेक्टर नैनी रामसूरत सोनकर को सूचना दे दी। उन्होंने अरैल घाट से डेडबॉडी से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस वक्त बॉडी उठवाई गई, चिता लग चुकी थी। शाम को पोस्टमार्टम के बाद डेडबॉडी फैमिली को सौंप दी गई।

पुलिस को वजह नहीं पता

पोस्टमार्टम के बाद डेडबॉडी फैमिली के लोगों को सौंप दी गई। शाम को ही अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। मौत की वजह पुलिस को पता नहीं चल सकी है। नैनी पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फैमिली में बेटा आयुष व बेटी आस्था है। आयुष हाईस्कूल का स्टूडेंट है। एक बेटी की दो साल पहले मौत हो गई थी।