23 अप्रैल को करवाई गई थी परीक्षा, वेबसाइट पर देख सकते हैं परिणाम

ALLAHABAD: पालिटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2017 का परिणाम वेडनेसडे को घोषित हो गया। परीक्षार्थी परीक्षा परिणाम संबंधित वेबसाइट पर देख सकते हैं। परीक्षा बीते 23 अप्रैल को हुई थी। इसमें ए से के ग्रुप में शामिल सभी कोर्सेस का परिणाम घोषित किया गया है। इलाहाबाद के कई मेधावी अच्छी रैंक हासिल किए हैं।

डिप्लोमा में मिली चौथी रैंक

शक्ति कोचिंग के डायरेक्टर दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि उनके यहां के दीपक कुमार बिंद को चौथी रैंक हासिल हुई है। दीपक ने बताया कि उन्होंने इंजीनियरिंग डिप्लोमा में प्रवेश के लिये परीक्षा दी थी। ओबीसी वर्ग में चौथी रैंक मिली है। दीपक भदोही के निवासी हैं और छोटा बघाड़ा इलाहाबाद में रहकर तैयारी करते हैं। शक्ति कोचिंग के एक हजार छात्र चयनित हुये हैं। इनमें राजीव कुमार यादव को 9वीं, विजय यादव को 10वीं, रवि कुमार को 21वीं रैंक मिली है। शिवम सिंह, अकांक्षा सिंह, विकास कुमार पटेल, दीपक मौर्या आदि को भी अच्छी सफलता मिली है।

ओबीसी में मिली 07वीं रैंक

राजकमल क्लासेस ने भी पालिटेक्निक परीक्षा में सफलता का झंडा गाड़ा है। यहां के विवेक प्रजापति को ओबीसी कैटेगरी में 07वीं रैंक मिली है। परिणाम जारी होने के बाद संस्थान से तैयारी करने वाले छात्र छात्राओं में उत्साह है। राजकमल क्लासेस के निदेशक सावनी लाल ने सभी सफल छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि उनके कोचिंग के 700 अभ्यर्थी सफल हुये हैं।