-मस्त-मस्त गर्ल ने लोगों को दी वोटिंग की सलाह

-बेदाग छवि वाले नेताओं को दे अपना वोट

ALLAHABAD: चुनाव महापर्व है। इसे एंज्वॉय करने के साथ इसमें अपनी भागीदारी देना हर किसी की जिम्मेदारी है। इस जिम्मेदारी को हर किसी को हर हाल में पूरा करना चाहिए। हां लेकिन, प्रत्याशियों की पड़ताल जरूर कर लें। उसके बारे में जान लें ताकि आपका कीमती वोट बर्बाद न जाए। इलाहाबाद के सिविल लाइंस में जायरा डायमंड के नए शो रूम का उदघाटन करने के लिए आई फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कुछ ऐसे ही सजेशंस इलाहाबादियों को दिए। उन्होंने खुद वोट करने का सिंबल भी पब्लिक को दिखाया और कहा कि मैने अपनी जिम्मेदारी पूरी कर दी है, अब आपकी बारी है।

अच्छा लगा इलाहाबाद आकर

इलाहाबाद के बारे में पूछने पर रवीना ने कहा कि ये यहां आने को लेकर वह बेहद एक्साइटेड थीं। यहां आकर बेहद अच्छा लगा। कहा, आगे भी मैं इस शहर में आना चाहूंगी। अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना के यहां पहुंचने के पहले ही फैंस की भारी भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए शोरूम के बाहर जमा थी।

हर मूड ने जीता लोगों का दिल

रवीना टंडन ने अपनी दिलकश अदाओं से आडियंस को निराश नहीं होने दिया। उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान थी तो पब्लिक से मिले अपार स्नेह पर उन्होंने थैंक्स भी बोला। शोरूम से निकलते समय भी लोगों उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों को अभिवादन किया। इस दौरान कई लोगों ने रवीना के साथा फोटोशूट भी कराया।